IND vs AUS: आखिरी ओवर डालने से पहले कप्तान सूर्या ने अर्शदीप को क्या कहा? गेंदबाज ने बताया बड़ा सीक्रेट
Advertisement
trendingNow11993522

IND vs AUS: आखिरी ओवर डालने से पहले कप्तान सूर्या ने अर्शदीप को क्या कहा? गेंदबाज ने बताया बड़ा सीक्रेट

IND vs AUS: अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर डाला और सिर्फ 3 रन ही दिए. मैच के बाद अर्शदीप सिंह ने राज खोला कि आखिरी ओवर डालने से पहले उन्हें कप्तान सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा था. अर्शदीप सिंह इस मैच के पहले 3 ओवरों में 37 रन लुटा चुके थे, लेकिन इसके बावजूद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उन्हें आखिरी ओवर में नाजुक मौके पर गेंदबाजी के लिए चुना. 

IND vs AUS: आखिरी ओवर डालने से पहले कप्तान सूर्या ने अर्शदीप को क्या कहा? गेंदबाज ने बताया बड़ा सीक्रेट

IND vs AUS, 5th T20I: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार को बेंगलुरु के चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेहद कांटेदार टी20 मुकाबला खेला गया. टीम इंडिया ने हार के जबड़े से जीत छीनते हुए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 रन से बेहद रोमांचक जीत दर्ज की. ऑस्ट्रेलिया को इस मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी. अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर डाला और सिर्फ 3 रन ही दिए. मैच के बाद अर्शदीप सिंह ने राज खोला कि आखिरी ओवर डालने से पहले उन्हें कप्तान सूर्यकुमार यादव ने क्या कहा था. 

अर्शदीप ने किया बड़ा खुलासा

अर्शदीप सिंह इस मैच के पहले 3 ओवरों में 37 रन लुटा चुके थे, लेकिन इसके बावजूद कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उन्हें आखिरी ओवर में नाजुक मौके पर गेंदबाजी के लिए चुना. अर्शदीप सिंह ने भी अपने कप्तान का भरोसा नहीं टूटने दिया. अर्शदीप सिंह ने आखिरी ओवर में सिर्फ 3 रन ही दिए और मैच पलटते हुए भारत को 6 रन से रोमांचक जीत दिला दी. अर्शदीप सिंह ने बताया कि आखिरी ओवर डालने से पहले कप्तान सूर्यकुमार यादव ने उसने क्या कहा. अर्शदीप सिंह ने कहा, 'आखिरी ओवर डालने से पहले सूर्या ने मुझसे कहा कि जो होगा, सो होगा.'  

गेंदबाज ने बताया बड़ा सीक्रेट

अर्शदीप सिंह ने माना कि अभी उन्हें काफी कुछ सीखने की जरूरत है और वह फिर एक बार मजबूत होकर वापसी करेंगे. अर्शदीप सिंह ने कहा, 'पहले तीन ओवरों में मैंने काफी ज्यादा रन लुटा दिए थे, लेकिन मैं फिर भी सिर्फ एक और मौके का इंतजार कर रहा था. मैंने आखिरी ओवर में रन बचाए जिसके लिए मैंने टीम इंडिया मैनेजमेंट को अपने पर भरोसा करने के लिए धन्यवाद कहा.' टीम इंडिया ने पांच मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज में 4-1 से कब्जा जमाया है. ऑस्ट्रेलिया को इस मैच के आखिरी ओवर में जीत के लिए 10 रनों की दरकार थी, लेकिन अर्शदीप सिंह ने कंगारुओं की उम्मीदों पर पानी फेर दिया. भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलिया के सामने 161 रनों का टारगेट रखा था. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया की टीम आठ विकेट पर 154 रन ही बना पाई. अंतिम क्षणों में मैच रोमांचक बन गया था. ऑस्ट्रेलिया को आखिरी दो ओवर में 17 रन चाहिए थे, लेकिन मुकेश और अर्शदीप ने इनका अच्छी तरह से बचाव करके भारत को जीत दिलाई.

Trending news