Syed Mushtaq Ali Trophy: बेकार गया Suresh Raina का अर्धशतक, पंजाब ने यूपी को 11 रनों से दी शिकस्त
Advertisement
trendingNow1825261

Syed Mushtaq Ali Trophy: बेकार गया Suresh Raina का अर्धशतक, पंजाब ने यूपी को 11 रनों से दी शिकस्त

Syed Mushtaq Ali Trophy: सुरेश रैना (Suresh Raina) के अर्धशतक के बावजूद पंजाब ने यूपी को 11 रनों से हरा दिया. दूसरे मैच में रेलवे ने त्रिपुरा को दी शिकस्त.

सुरेश रैना (फोटो-twitter)

अलूर (कर्नाटक): पिछले साल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने वाले भारतीय बल्लेबाज सुरेश रैना (Suresh Raina) की 50 गेंदों पर 56 रन की नाबाद पारी के बावजूद उत्तर प्रदेश की टीम सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी राष्ट्रीय टी20 प्रतियोगिता (Syed Mushtaq Ali Trophy) के अपने पहले मैच में रविवार को यहां पंजाब से 11 रन से हार गई.

  1. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी 2021
  2. सुरेश रैना ने खेली 50 गेंदों पर 56 रन की नाबाद पारी
  3. पंजाब ने यूपी को 11 रन से हराया

बेकार गया सुरेश रैना का अर्धशतक

कम स्कोर वाले इस मैच में पंजाब ने सलामी बल्लेबाज प्रभसिमरन सिंह के 43 और अनमोलप्रीत सिंह के 35 रन के योगदान से निर्धारित 20 ओवर में सात विकेट पर 134 रन बनाने के बाद उत्तर प्रदेश को पांच विकेट पर 123 रन ही बनाने दिये.

IND VS AUS: आखिरी दिन टीम इंडिया को मुश्किल से निकालेंगे Ravindra Jadeja, चोट में भी करेंगे बल्लेबाजी!

रैना ने अपनी पारी में तीन छक्के और दो चौके लगाए, लेकिन आखिरी ओवरों में पंजाब के गेंदबाजों ने उन्हें हाथ खोलने का मौका नहीं दिया.

रेलवे ने की जीत से शुरुआत

ग्रुप के दूसरे मुकाबले में रेलवे ने सलामी बल्लेबाज मुनाल देवधर की 50 गेंद में नाबाद 61 और कप्तान कर्ण शर्मा की 29 गेंद में 45 तथा हर्ष त्यागी के 17 गेंद में नाबाद 38 रन की तेजतर्रार पारियों के दम पर तीन गेंद शेष रहते त्रिपुरा को छह विकेट से शिकस्त दी.

त्रिपुरा ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट पर 170 रन बनाये थे. रेलवे ने 19.3 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 173 रन बनाकर लक्ष्य हासिल कर लिया.

IND VS AUS:ऑस्‍ट्रेलियाई दर्शकों ने की बदतमीजी, लेकिन Tim Paine ने किया कुछ ऐसा, जीता भारतीयों का दिल

एक अन्य मैच में कर्नाटक ने पदार्पण कर रहे विकेटकीपर बल्लेबाज कृष्णन श्रीजीत की 31 गेंद में नाबाद 48 रन की पारी से 20 ओवर में पांच विकेट पर 150 रन बनाने के बाद जम्मू एवं कश्मीर की टीम को 18.4 ओवर में 107 रन पर ऑल आउट कर 43 रन से जीत दर्ज की.

 

Trending news