T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी को बाहर कर कोहली से हुई गलती? फैंस ने निकाला गुस्सा
Advertisement
trendingNow11018717

T20 World Cup 2021: न्यूजीलैंड के खिलाफ इस खिलाड़ी को बाहर कर कोहली से हुई गलती? फैंस ने निकाला गुस्सा

T20 World Cup 2021 में आज भारत का सामना न्यूजीलैंड से हो रहा है. इस मैच में एक दिग्गज खिलाड़ी को विराट कोहली ने टीम से बाहर कर दिया है. जिसके बाद फैंस ने अपना गुस्सा निकाला है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: टीम इंडिया आज टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड का सामना कर रही है. इस मैच में न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की फैसला किया. इस मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने दो बड़े बदलाव किए हैं.  इस मैच में ईशान किशन और शार्दुल ठाकुर को प्लेइंग 11 में मौका दिया गया है. लेकिन एक दिग्गज खिलाड़ी ऐसा भी है जो अच्छी लय में होने के बाद भी अपनी जगह प्लेइंग 11 में नहीं बना पाया है. 

  1. विराट ने इस खिलाड़ी को किया बाहर 
  2. फैंस का जमकर फूटा गुस्सा 
  3. सोशल मीडिया पर मची सनसनी 

ये खिलाड़ी फिर हुआ बाहर 

टीम इंडिया के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन को पाकिस्तान के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ भी मौका नहीं दिया गया है. बड़े-बड़े दिग्गजों और क्रिकेट फैंस का ये मानना था कि अश्विन को इस मैच में मौका दिया जाएगा, लेकिन ऐसा हुआ नहीं और इन्हें एक बार फिर बाहर किया गया. अश्विन की जगह टीम में एक बार फिर से वरुण चक्रवर्ती को मौका दिया गया. 

फैंस का जमकर फूटा गुस्सा 

अश्विन को एक बार टीम इंडिया से बाहर बैठते हुए देख सोशल मीडिया पर जमकर अपना गुस्सा निकाला है. ट्विटर पर यूजर्स जमकर विराट कोहली को टीम सेलेक्शन के लिए ट्रोल कर रहे हैं. विराट के इस फैसले ने सभी को चौंका दिया क्योंकि अश्विन हाल ही में कमाल की फॉर्म में थे और उन्होंने वार्मअप मैचों में भी बेहद कमाल की गेंदबाजी की थी. ऐसे में अपने सबसे दिग्गज गेंदबाज को टीम से बाहर करना काफी चौंकाने वाला फैसला है. 

 

 

 

 

 

 

 

इन खिलाड़ियों को किया गया बाहर

विराट कोहली ने इस मैच में रविचंद्रन अश्विन के अलावा भुवनेश्वर कुमार, सूर्यकुमार यादव और राहुल चाहर को बाहर रखा है. 

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

भारत- रोहित शर्मा, केएल राहुल, विराट कोहली (कप्तान), ईशान किशन, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, जसप्रीत बुमराह और वरुण चक्रवर्ती. 

न्यूजीलैंड- मार्टिन गुप्टिल, डेरिल मिचेल, केन विलियमसन (कप्तान), जिम्मी नीशम, डेवोन कॉन्वे (विकेटकीपर, ग्लेन फिलिप्स, मिचेल सेंटनर, एडम मिल्ने, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, ट्रेंट बोल्ट. 

       

Trending news