IND vs PAK: Virat Kohli का ये वीडियो देख पाकिस्तानी खिलाड़ियों के छूटे पसीने! बड़े मैच से पहले यूं मचाया गदर
X

IND vs PAK: Virat Kohli का ये वीडियो देख पाकिस्तानी खिलाड़ियों के छूटे पसीने! बड़े मैच से पहले यूं मचाया गदर

IND vs PAK: टीम इंडिया का सामना अपनी सबसे बड़ी दुश्मन पाकिस्तान से होने जा रहा है. इस मैच में सबसे ज्यादा नजरें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली पर होंगी. इसके पीछे वजह ये है कि विराट कोहली का रिकॉर्ड पाकिस्तान के खिलाफ सबसे खतरनाक है. 

 

IND vs PAK: Virat Kohli का ये वीडियो देख पाकिस्तानी खिलाड़ियों के छूटे पसीने! बड़े मैच से पहले यूं मचाया गदर

नई दिल्ली: टी20 वर्ल्ड कप में आज सबसे बड़ा मैच होने जा रहा है. जी हां, हम बात कर रहे हैं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाली भिड़ंत के बारे में. सालों में सिर्फ एक बार होने वाले इस मैच पर पूरी दूनिया की नजरें टिकी होती हैं. खासकर टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से एक बार फिर पूरे देश को उम्मीदें होंगी. वहीं विराट भी लोगों की उम्मीदों पर खरे उतरने के लिए जमकर पसीना बहा रहे हैं. 

विराट का बल्ला उगल रहा आग

पाकिस्तान के खिलाफ बड़े मैच से पहले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी जमकर पसीना बहा रहे हैं. खासकर अगर कोहली की बात करें तो उन्होंने नेट्स में जमकर पसीना बहाया है. आईसीसी ने विराट का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में विराट को लंबे-लंबे शॉट्स खेलते हुए देखा जा सकता है. विराट के बल्ले से जो शॉट्स निकल रहे हैं उनकी आवाज सुनने लायक है. भारतीय फैंस इस वीडियो पर कमेंट कर पाकिस्तान को लगातार चुनौती दे रहे हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ICC (@icc)

आज तक पाकिस्तान नहीं कर पाया आउट 

कप्तान विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप में हमेशा खतरनाक प्रदर्शन किया है. पाकिस्तान अबतक कोहली को टी20 वर्ल्ड कप में आउट नहीं कर पाया है. कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ अबतक 3 मैच खेले हैं. 2012 में उन्होंने नाबाद 78 रन बनाए थे. इसके बाद उन्होंने 2014 में 32 गेंदों पर नाबाद 36 रन बनाए थे तो वहीं 2016 में कोलकाता में हुए मैच में कोहली ने नाबाद 55 रन बनाए थे. भारतीय टीम को आस होगी की कप्तान कोहली इस बार फिर से पाकिस्तान के खिलाफ बड़ी पारी खेलें.

पाकिस्तान के खिलाफ 85 का औसत 

विराट कोहली ने अब तक पाकिस्तान के खिलाफ कुल 6 मैच खेले हैं. इस दौरान उन्होंने 84.66 की औसत से 254 रन बनाए. उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ दो शानदार हॉफ सेंचुरी भी जड़ी हैं. विराट का बल्ला पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा ही आग उगलता है. कोहली वर्ल्ड कप 2014 और 2016 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बने थे. आज एक बार फिर कोहली पाकिस्तान को तहस-नहस करने के लिए एकदम तैयार हैं. 

Trending news