T20 World Cup: बड़े से बड़े बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर सकता है भारत का ये गेंदबाज, पाकिस्तान को अभी से सताएगा डर
topStorieshindi

T20 World Cup: बड़े से बड़े बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर सकता है भारत का ये गेंदबाज, पाकिस्तान को अभी से सताएगा डर

Team India, T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया का ये खिलाड़ी घातक फॉर्म में चल रहा है. ये खिलाड़ी किसी भी बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर सकता है. टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू होगा और भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है. पाकिस्तान को अभी से ही इस खिलाड़ी का डर सता रहा होगा. 

T20 World Cup: बड़े से बड़े बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर सकता है भारत का ये गेंदबाज, पाकिस्तान को अभी से सताएगा डर

T20 World Cup 2022: टी20 वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल घातक फॉर्म में चल रहे हैं. अक्षर पटेल किसी भी बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर सकते हैं. टी20 वर्ल्ड कप 16 अक्टूबर से शुरू होगा और भारत को अपना पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है. पाकिस्तान को अभी से ही अक्षर पटेल का डर सता रहा होगा. 

टी20 वर्ल्ड कप में भारत को चैम्पियन बनाएगा ये स्पिनर

टी20 वर्ल्ड कप से पहले अक्षर पटेल की फॉर्म टीम इंडिया के लिए बड़ी खुशखबरी हैं. अक्षर पटेल टी20 वर्ल्ड कप में टीम इडिया के लिए अहम खिलाड़ी होंगे. अक्षर पटेल टी20 वर्ल्ड कप में विरोधी टीमों के लिए घातक साबित हो सकते हैं. अक्षर पटेल अपनी बल्लेबाजी, गेंदबाजी और फील्डिंग से मैच का रुख पलटने वाले खिलाड़ी हैं. अक्षर पटेल अभी अपने करियर के शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और कप्तान रोहित शर्मा के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए हैं.  

बड़े से बड़े बैटिंग ऑर्डर को तहस-नहस कर सकता है ये गेंदबाज

अक्षर पटेल टी20 वर्ल्ड कप से पहले बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हाल ही में तीन मैचों की टी20 सीरीज में  अक्षर पटेल ने कमाल का प्रदर्शन किया है. अक्षर पटेल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टी20 सीरीज में सबसे ज्यादा 8 विकेट झटके हैं. अक्षर पटेल अपनी घातक लेफ्ट आर्म स्पिन गेंदबाजी से कहर मचा रहे हैं. अक्षर पटेल नंबर 7 पर ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी करते हैं. ऐसे में अक्षर पटेल चोटिल रवींद्र जडेजा की जगह टी20 वर्ल्ड कप के दौरान सभी मैचों में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में शामिल रहेंगे.

बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका 

टेस्ट क्रिकेट, वनडे क्रिकेट, टी-20 इंटरनेशनल क्रिकेट और आईपीएल में अक्षर पटेल ने अपने दम पर टीम इंडिया और दिल्ली कैपिटल्स को कई मैच जिताए हैं. सिर्फ बल्लेबाजी में ही नहीं बल्कि बॉलिंग में भी अक्षर पटेल कहर मचा रहे हैं. अक्षर पटेल की गेंदबाजी की बात करें तो वह अपने ओवर बहुत तेजी से पूरा करते हैं, साथ ही विकेट टू विकेट बॉलिंग से बल्लेबाजों को रन बनाने का कम ही मौका देते हैं. ऑस्ट्रेलिया में जब टीम इंडिया बड़े मैदानों पर टी-20 वर्ल्डकप खेल रही होगी, तब यही चीजें फायदा दिलवाएंगी.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news