T20 World Cup: 37 साल के इस प्लेयर को T20 वर्ल्ड कप में मिली जगह, तो भावुक होकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow11349069

T20 World Cup: 37 साल के इस प्लेयर को T20 वर्ल्ड कप में मिली जगह, तो भावुक होकर कही ये बड़ी बात

Indian Team: सेलेक्टर्स ने टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में 37 साल के एक स्टार प्लेयर को मौका दिया है. टीम में जगह मिलते ही इस प्लेयर ने एक भावुक पोस्ट शेयर की है. 

Twitter

T20 World Cup Indian Team: ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए भारतीय टीम का ऐलान कर दिया है. इसमें सेलेक्टर्स ने एक स्टार विकेटकीपर को मौका दिया है. जैसे ही 37 साल की उम्र में इस खिलाड़ी को मौका मिला. इस खिलाड़ी ने अब सोशल मीडिया पर एक दिल को छू लेने वाला भावुक पोस्ट शेयर की है. 

इस खिलाड़ी को मिला मौका 

ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप 2022 टीम के लिए भारतीय टीम में चुने जाने के बाद अनुभवी विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक (Dinesh Karthik) ने सोमवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया. आईपीएल 2022 में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ भारत के लिए वापसी करने वाले कार्तिक आरसीबी और नेशनल टीम के लिए एक फिनिशर की भूमिका निभा रहे हैं. उनकी प्रभावशाली स्ट्राइक रेट और फिनिशिंग कौशल को देखते हुए अखिल भारतीय वरिष्ठ चयन समिति ने सोमवार को आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारत के 15 सदस्यीय टीम में अनुभवी क्रिकेटर को चुना. 

शेयर की ये पोस्ट 

दिनेश कार्तिक ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि सपने सच होते हैं. दिनेश कार्तिक को ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के खिलाफ घरेलू सीरीज के लिए भी टीम इंडिया में मौका मिला है. उन्होंने पहले बताया था कि भारत के लिए खेलने की प्रेरणा हमेशा की तरह मजबूत है. 

विस्फोटक बैटिंग में माहिर 

दिनेश कार्तिक निचले क्रम पर उतरकर विस्फोटक बैटिंग करने में माहिर प्लेयर हैं. दिनेश कार्तिक ने भारतीय टीम में सेलेक्ट होने के बाद कहा कि देश के लिए खेलना बड़ा विजन था. मुझे पता है कि विश्व कप नजदीक है. मैं उस विश्व कप का हिस्सा बनना चाहता हूं और भारत को जीतने में मदद करना चाहता हूं. 

Trending news