T20 World Cup 2021: रोहित को ओपनिंग से हटाए जाने पर भड़क उठा ये दिग्गज, कोहली को जमकर लताड़ा
X

T20 World Cup 2021: रोहित को ओपनिंग से हटाए जाने पर भड़क उठा ये दिग्गज, कोहली को जमकर लताड़ा

T20 World Cup के अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने कुछ ज्यादा ही प्रयोग कर दिए थे, जिसमें रोहित शर्मा को ओपनिंग से हटाना भी शामिल था.

T20 World Cup 2021: रोहित को ओपनिंग से हटाए जाने पर भड़क उठा ये दिग्गज, कोहली को जमकर लताड़ा

नई दिल्ली: आईसीसी टी20 वर्ल्ड के अपने दूसरे मैच में टीम इंडिया को न्यूजीलैंड ने 8 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. पहले ही मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार झेलने वाली भारतीय टीम की ये लगातार दूसरी हार है. न्यूजीलैंड के खिलाफ कप्तान विराट कोहली ने कुछ ज्यादा ही प्रयोग कर दिए थे, जिसमें रोहित शर्मा को ओपनिंग से हटाना भी शामिल था. जिसके बाद उनकी जमकर आलोचना हो रही है. 

विराट पर भड़का ये दिग्गज 

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड से हारने के बाद भारत के कप्तान विराट कोहली के फैसले पर सवाल उठने लगे है. इस बीच, श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज महेला जयवर्धने ने रोहित शर्मा को नीचे क्रम में बल्लेबाजी के लिए भेजने पर कोहली के फैसले पर सवाल उठाया हैं. आईसीसी टी20 'सुपर 12' के शुरुआती मैच में पाकिस्तान से 10 विकेट से हारने के बाद टीम प्रबंधन ने ईशान किशन और केएल राहुल को ओपनिंग बल्लेबाज के रूप में भेजने का फैसला किया, जबकि न्यूजीलैंड के खिलाफ मैच में रोहित शर्मा नंबर 3 पर और कोहली नंबर 4 पर आए.

रोहित को नीचे भेजना गलत

शीर्ष क्रम में बदलाव के बावजूद, भारतीय टीम करो या मरो के मैच में आठ विकेट से हार गई, और अब अंतिम-चार में जगह बनाने के लिए अन्य टीमों के प्रदर्शन पर निर्भर हो गई. आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस के मुख्य कोच जयवर्धने ने कहा, 'आप बदलाव कर सकते हैं. लेकिन अपने शीर्ष तीन बल्लेबाजों में परिवर्तन करने की जरूरत नहीं थी. अधिकतर टीमों ने अपने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजी में कोई बदलाव नहीं किया क्योंकि यही बल्लेबाज आपको शुरुआती ओवरों में गेज गति से रन बनाकर देते हैं.'

भारत को लगातार दूसरा झटका 

टीम इंडिया को टी20 वर्ल्ड कप में लगातार दूसरी शर्मनाक हार झेलनी पड़ी है. इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए टीम इंडिया ने 20 ओवरों में सिर्फ 110 रन बोर्ड पर लगाए. भारत के बड़े-बड़े मैच विनर इस मैच में पूरी तरह फ्लॉप रहे. ना तो भारत के बल्लेबाज ही इस मैच में कुछ कर पाए और ना ही गेंदबाज. अब सेमीफाइनल में पहुंचना लगभग नामुमकिन है. 

Trending news