T20 World Cup: Pakistan के खिलाफ मैच से पहले Rashid Khan को सताया हिंसा का डर
X

T20 World Cup: Pakistan के खिलाफ मैच से पहले Rashid Khan को सताया हिंसा का डर

अफगानिस्तान और पाकिस्तान (Afghanistan vs Pakistan) के बीच सुपर 12 (Super 12) का  मैच 29 अक्टूबर को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में खेला जाना है.

T20 World Cup: Pakistan के खिलाफ मैच से पहले Rashid Khan को सताया हिंसा का डर

शारजाह: दुनिया के टॉप लेग स्पिनर राशिद खान ने 2019 वर्ल्ड कप में अपनी टीम अफगानिस्तान और पाकिस्तान के बीच मुकाबले के आखिरी में फैंस के बीच झड़प की घटना को याद करते हुए गुरुवार को दोनों टीमों के दर्शकों से शांति रखने और मैच का लुत्फ उठाने की अपील की.

2 साल पहले हुई थी झड़प

पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच 29 जून 2019 को हुए मुकाबले के दौरान लीड्स के हैडिंग्ले क्रिकेट ग्राउंड के बाहर दोनों टीमों के प्रशंसकों के बीच झड़प हुई थी जब उस क्षेत्र में एक विमान उड़ता देखा गया जो आसमान में ‘बलूचिस्तान के लिए इंसाफ’ बैनर लहरा रहा था. मैच के पहले हाफ के दौरान उस हिंसक झड़प के कई वीडियो सामने आने के बाद इन लोगों को मैदान से बाहर निकाला गया.

 

वो नहीं होना चाहिए था: राशिद

राशिद खान ने कहा, ‘वर्ल्ड कप 2019 मैच के बाद जो हुआ वो नहीं होना चाहिए था. लेकिन सभी फैंस से गुजारिश है कि जो भी हुआ वह खत्म हो चुका है, आखिर में यह मुकाबला देशों को एकजुटता देगा और उन्हें एक साथ लाएगा, इस तरह की दुर्घटनाएं नहीं होनी चाहिए.’

 

पाकिस्तान जीता था वो मैच

राशिद खान अफगानिस्तान और पाकिस्तान (Afghanistan vs Pakistan) के बीच टी20 वर्ल्ड कप मैच की पूर्व संध्या पर बोल रहे थे. ये दोनों टीमों पिछली बार आईसीसी वर्ल्ड कप में 2019 में आमने सामने थीं और पाकिस्तान ने 3 विकेट से जीत दर्ज की थी.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup के बीच में ही ये बॉलर अचानक लौटा भारत, IPL में मचाया था धमाल

शांति बनाए रखें फैंस: राशिद

राशिद खान ने कहा, ‘निश्चित तौर पर पाकिस्तान के खिलाफ हमेशा अच्छा मुकाबला होता है, जब हम 2018 में एशिया कप में खेले थे तब भी ऐसा ही था.और 2019 वर्ल्ड कप में भी.लेकिन इस मैच को मैच की तरह रखना चाहिए. ये सभी फैंस से गुजारिश है कि शांति रखें और मैच का लुत्फ उठाएं. जो टीम उस दिन बेहतर खेलेगी वो जीतेगी.’

 

Trending news