T20 World Cup: Pakistan को इस प्लेयर से सबसे बड़ा खतरा, बिगाड़ देगा 'बाबर सेना' का गेम!
X

T20 World Cup: Pakistan को इस प्लेयर से सबसे बड़ा खतरा, बिगाड़ देगा 'बाबर सेना' का गेम!

पाकिस्तान और अफगानिस्तान (Pakistan vs Afghanistan) के बीच क्रिकेट का मुकाबला किसी जंग से कम नहीं होगा है, पाक टीम जहां जबर्दस्त फॉर्म में नजर आ रही है, वहीं  'अफगान आर्मी' किसी का भी गेम बिगाड़ सकती है.

T20 World Cup: Pakistan को इस प्लेयर से सबसे बड़ा खतरा, बिगाड़ देगा 'बाबर सेना' का गेम!

दुबई: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021  (ICC T20 World Cup 2021) में अब से चंद घंटों बाद दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम (Dubai International Stadium) में पाकिस्तान और अफगानिस्तान (Pakistan vs Afghanistan) के बीच कड़ा मुकाबला खेला जाएगा. मैच से पहले अफगान स्पिनर राशिद खान (Rashid  Khan) ने अपने इरादे जाहिर कर दिए हैं.

राशिद के जेहन में सिर्फ जीत का इरादा

इस मुकाबले को लेकर राशिद खान (Rashid  Khan) ने साफ किया है कि हम पाकिस्तान (Pakistan) के खिलाफ सिर्फ जीतने के लिए खेलेंगे. टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए पांच में से तीन मैच जीतना ही हमारा मकसद हैं. अफगानिस्तान ने स्कॉटलैंड (Afghanistan vs Scotland) के खिलाफ जबर्दस्त प्रदर्शन करते हुए अपने पहले मैच में जीत हासिल की थी और इसलिए राशिद को पता है कि उनके स्पिनर्स विरोधी टीम पर कहर बरपा सकते हैं.
 

शानदार फॉर्म में है पाक टीम 

दूसरी तरफ, राशिद खान (Rashid  Khan) ये भी जानते हैं कि उनकी टीम का मुकाबला पाकिस्तान  (Pakistan) से होने वाला है जो फिलहाल बेहद अच्छे फॉर्म में है. उन्होंने टीम इंडिया (Team India) और न्यूजीलैंड (New Zealand) को हराया हैं, इसलिए अफगानिस्तान टीम को सौ फीसदी देने की जरूरत होगी.

यह भी पढ़ें- T20 World Cup: न टीम, न कोई खिलाड़ी, इस वजह से टूट सकता है टीम इंडिया के चैंपियन बनने का ख्वाब

सेमीफाइनल में पहुंचेगी अफगानिस्तान?

राशिद खान (Rashid  Khan) ने शुक्रवार को कहा, 'हमारी यही सोच है कि टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के सेमीफाइनल में जाने के लिए 5 में से तीन मैच को जीतना जरूरी है और हम बस इसी बात पर ध्यान दे रहे हैं.

 

Trending news