कोच रवि शास्त्री ने इस अंदाज में दी नए साल की बधाई, लोगों ने कहा- DJ वाले बाबू मेरा गाना चला दो
Advertisement
trendingNow1361744

कोच रवि शास्त्री ने इस अंदाज में दी नए साल की बधाई, लोगों ने कहा- DJ वाले बाबू मेरा गाना चला दो

रवि शास्त्री ने जैसे इस तस्वीर को सोशल मी़डिया पर पोस्ट करते हुए नए साल की बधाई दी, वैसे ही फैन्स ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए.

टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने दी नए साल की बधाई (PIC : TWITTER)

नई दिल्ली: नया साल आ चुका है. पूरी दुनिया नए साल का जश्न मना रही है और अलग-अलग अंदाज में नए साल की बधाई दे रही है. ऐसे में टीम इंडिया दक्षिण अफ्रीका में है और नई चुनौतियों का सामना करने के लिए पूरी तरह तैयार है. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने इस बार का नया साल दक्षिण अफ्रीका में ही मनाया और वहीं से अपने फैन्स को बधाई दी. टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने अलग-अलग अंदाज में 2017 को अलविदा कहा और 2018 के आगमन का स्वागत किया. इसके साथ ही अपने फैन्स को भी नए साल की शुभकामनाएं दीं. इसी कड़ी में टीम इंडिया के कोच रवि शास्त्री ने भी सोशल मीडिया पर नए साल की बधाई दी. 

  1. 5 जनवरी से शुरू होगा भारत का दक्षिण अफ्रीका दौरा
  2. इस दौरे पर 6 वनडे मैच भी खेलेगी टीम इंडिया
  3. दो महीने तक दक्षिण अफ्रीका में रहेगी टीम इंडिया

यूं तो टीम इंडिया के सभी खिलाड़ियों ने नए साल की बधाई दी, लेकिन सबसे खास शुभकामनाएं टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री की रहीं. दरअसल, रवि शास्त्री ने एक फोटो ट्वीट की, जिसमें वो किसी डीजे वाले के अंदाज में खड़े हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए सभी को नए साल की मुबारकबाद दी. शास्त्री के इस तस्वीर को शेयर करते ही यूजर्स ने इस पर मजेदार कमेंट करने शुरू कर दिए.

मोहम्मद शमी ने शिवलिंग की तस्वीर पोस्ट कर दी नए साल की बधाई, लोगों ने कहा- BRAVO 

बता दें कि टीम इंडिया साउथ अफ्रीका में 56 दिन के दौरे पर है. जहां वो तीन टेस्ट, छह वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी. भारत ने साल 1992 से दौरा शुरू करने के बाद अफ्रीका में कोई टेस्ट सीरीज नहीं जीती है और मौजूदा टीम में ऐसे 13 खिलाड़ी हैं, जो यहां 2013-14 के आखिरी दौरे के दौरान खेल चुके हैं. बावजूद इसके टीम इंडिया के खिलाड़ियों, कप्तान विराट कोहली और कोच रवि शास्त्री को जीत का पूरा विश्वास है. 

VIDEO: साउथ अफ्रीका में भी विराट-धवन का 'दिल है हिंदुस्तानी', सड़क पर किया जमकर भांगड़ा

रवि शास्त्री ने जैसे इस तस्वीर को सोशल मी़डिया पर पोस्ट करते हुए नए साल की बधाई दी, वैसे ही फैन्स ने इस पर कमेंट करने शुरू कर दिए. कोच शास्त्री की इस पोस्ट पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं देखने को मिली. कुछ फैन्स ने तो कोच के सामने डिमांड भी कर दी कि- 'डीजे वाले बाबू मेरा गाना बजा दो.' वहीं, कुछ फैंस ने कोच रवि शास्त्री को डीजे शास्त्री का नाम दे दिया. 

बता दें कि 5 जनवरी से केपटाउन के न्यूलैंड्स में टीम इंडिया और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आमने सामने होंगी. क्रिकेट के जानकार इस दौरे को टीम का सबसे अहम दौरा मान रहे हैं, क्योंकि इसी से साबित होगा कि विराट एंड कंपनी में कितना दम है. तेज पिचों पर उसका प्रदर्शन और ताकत दोनों की परीक्षा दक्षिण अफ्रीका की तेज पिचों पर होगी. टीम इंडिया के पास टेस्ट और वनडे दोनों के लिए विशेषज्ञ खिलाड़ी हैं. इस सीरीज में टीम इंडिया 3 टेस्ट मैच खेलेगी. इसके अलावा दोनों टीमों के बीच 6 वनडे और 3 टी 20 मैच भी खेले जाएंगे. टेस्ट और वनडे के लिए 17 सदस्यीय टीम की घोषणा की जा चुकी है.

Trending news