Asia Cup 2023 से बाहर किया गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, अब विदेश में क्रिकेट खेलने का बनाया प्लान
Advertisement

Asia Cup 2023 से बाहर किया गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, अब विदेश में क्रिकेट खेलने का बनाया प्लान

Team India News: भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अगले साल नॉर्थम्पटनशर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए वापसी करेंगे. उन्हें घुटने की चोट के कारण इस साल बीच में ही लौटना पड़ा था. पृथ्वी शॉ ने घरेलू वनडे कप अभियान में प्रभावी प्रदर्शन करते हुए समरसेट के खिलाफ 153 गेंद में रिकॉर्ड 244 रन बनाए थे. 

Asia Cup 2023 से बाहर किया गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी, अब विदेश में क्रिकेट खेलने का बनाया प्लान

Prithvi Shaw Cricketer: भारत के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अगले साल नॉर्थम्पटनशर काउंटी क्रिकेट क्लब के लिए वापसी करेंगे. उन्हें घुटने की चोट के कारण इस साल बीच में ही लौटना पड़ा था. पृथ्वी शॉ ने घरेलू वनडे कप अभियान में प्रभावी प्रदर्शन करते हुए समरसेट के खिलाफ 153 गेंद में रिकॉर्ड 244 रन बनाए थे. पृथ्वी शॉ ने इसके अलावा डरहम के खिलाफ 76 गेंद में 126 रन की नाबाद पारी खेली थी. पृथ्वी शॉ ने 143 की औसत से चार मैचों में 429 रन बनाए थे.

इस भारतीय ने विदेश में क्रिकेट खेलने का बनाया प्लान 

पृथ्वी शॉ ने कहा, ‘अगले सीजन में फिर नॉर्थम्पटनशर के लिए खेलकर मैं बहुत खुश हूं. मैने वहां खेलने का पूरा मजा लिया. सभी ने मेरा स्वागत किया. मेरा लक्ष्य हमेशा टीम की जीत में योगदान देने का है.’ सेलेक्टर्स हर बड़े मौकों पर पृथ्वी शॉ को लगातार टीम इंडिया से बाहर रखते रहे हैं. पृथ्वी शॉ तूफानी बैटिंग में माहिर हैं. पृथ्वी शॉ की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी में पूर्व विस्फोटक ओपनर वीरेंद्र सहवाग और महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की झलक देखने को मिलती है.  

एशिया कप 2023 से बाहर किया गया टीम इंडिया का ये खिलाड़ी

पृथ्वी शॉ को सेलेक्टर्स ने एशिया कप 2023 की टीम में जगह ही नहीं दी. वजह है इस खिलाड़ी की फॉर्म और फिटनेस. टीम इंडिया के इस खिलाड़ी का करियर मुश्किल में फंसा हुआ है और उसके लिए टीम के दरवाजे भी लगभग बंद नजर आ रहे हैं. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए 5 टेस्ट मैचों में 339 रन बनाए हैं. टेस्ट में पृथ्वी शॉ के नाम 1 शतक है. पृथ्वी शॉ ने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. पृथ्वी शॉ ने भारत के लिए एक टी20 इंटरनेशनल मैच भी खेला है. पृथ्वी शॉ का एशिया कप 2023 में खेलने का सपना भी टूट गया है. बहुत हद तक इसमें पृथ्वी शॉ की खराब फिटनेस का भी दोष है.

Trending news