टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने मौकों की बर्बादी कर पार कीं सारी हदें, अब खत्म होगा करियर!
Advertisement

टीम इंडिया के इस खिलाड़ी ने मौकों की बर्बादी कर पार कीं सारी हदें, अब खत्म होगा करियर!

टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऐसा रहा, जिसने इस वनडे सीरीज में मौकों की बर्बादी कर सारी हदें पार कर दीं. अब शायद ही इस खिलाड़ी को फिर कभी वनडे टीम में मौका मिले. इस खिलाड़ी की वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में कोई जगह नहीं बनती है.

Team India

नई दिल्ली: टीम इंडिया (Team India) को साउथ अफ्रीका (South Africa) के हाथों तीसरे वनडे में 4 रनों से हार का सामना करना पड़ा है. तीन मैचों की वनडे सीरीज में साउथ अफ्रीका (South Africa) ने टीम इंडिया को 3-0 से मात दे दी. वनडे सीरीज में अपने से कम अनुभव वाली साउथ अफ्रीकी टीम से हारने के बाद टीम इंडिया पर सवाल उठ रहे हैं. टीम इंडिया का एक खिलाड़ी ऐसा रहा, जिसने इस वनडे सीरीज में मौकों की बर्बादी कर सारी हदें पार कर दीं. अब शायद ही इस खिलाड़ी को फिर कभी वनडे टीम में मौका मिले. इस खिलाड़ी की वनडे टीम की प्लेइंग इलेवन (Playing 11) में कोई जगह नहीं बनती है.

  1. इस खिलाड़ी ने मौकों की बर्बादी कर पार कीं सारी हदें
  2. अब खत्म होगा इस खिलाड़ी का करियर!
  3. इस क्रिकेटर को मिलना चाहिए परमानेंट मौका

इस खिलाड़ी ने मौकों की बर्बादी कर पार कीं सारी हदें

साउथ अफ्रीका के खिलाफ इस वनडे सीरीज में नंबर 5 पर श्रेयस अय्यर को तीनों मैचों में जमकर मौके दिए गए, लेकिन वह हर मैच में फिसड्डी साबित हुए. वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर ने 17, 11, 26 रनों के शर्मनाक स्कोर बनाए. श्रेयस अय्यर तीनों वनडे मैचों में ही बीच मझदार में टीम इंडिया को छोड़कर चलते बने. श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद टीम इंडिया का बैटिंग ऑर्डर ताश के पत्तों की तरह बिखर जाता.

अब खत्म होगा करियर!

श्रेयस अय्यर के इस फ्लॉप प्रदर्शन से एक बात तो तय हो गई कि उनकी टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन में नंबर 5 पर जगह नहीं बनती. क्योंकि, नंबर 5 पर ऐसे बल्लेबाज की जरूरत होती है, जो टीम को अंत तक संभाल कर रखे और उसे जीत के करीब लेकर जाए और श्रेयस अय्यर ऐसा नहीं कर पा रहे हैं. वेस्टइंडीज के खिलाफ 6 फरवरी से भारतीय सरजमीं पर शुरू हो रही 3 मैचों की वनडे सीरीज से श्रेयस अय्यर की छुट्टी हो सकती है, क्योंकि उनका प्रदर्शन बेहद घटिया रहा है. 

इस क्रिकेटर को मिलना चाहिए परमानेंट मौका

भारत और वेस्टइंडीज के बीच 6 फरवरी से शुरू हो रही 3 मैचों की वनडे सीरीज में श्रेयस अय्यर की जगह सूर्यकुमार यादव को मौका दिया जा सकता है, जो अकेले ही दम पर टीम इंडिया को मैच जिता सकते हैं. धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जगह तय मानी जा रही है. टीम इंडिया में सूर्यकुमार यादव नंबर 5 पर बल्लेबाजी के प्रबल दावेदार माने जा रहे हैं. सूर्यकुमार यादव जैसा टैलेंटेड बल्लेबाज मैदान के चारों तरफ एक से बढ़कर एक शॉट्स खेलने और रन बटोरने की कला जानता है. 

Trending news