IND vs SL: आज टीम इंडिया से हर हाल में ड्रॉप होगा ये फ्लॉप खिलाड़ी! कप्तान पांड्या नहीं लेंगे हार का रिस्क
Advertisement
trendingNow11515652

IND vs SL: आज टीम इंडिया से हर हाल में ड्रॉप होगा ये फ्लॉप खिलाड़ी! कप्तान पांड्या नहीं लेंगे हार का रिस्क

IND vs SL, 2023: इस खिलाड़ी के घटिया प्रदर्शन के कारण भारत मुंबई में पहला टी20 मैच हारते-हारते बचा था, लेकिन अब दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या बिल्कुल भी रिस्क नहीं लेना चाहेंगे. पहला टी20 मैच जीतकर भारत तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है और अगर टीम इंडिया आज का मैच भी जीत लेती है, तो सीरीज पर उसका कब्जा होगा.

IND vs SL: आज टीम इंडिया से हर हाल में ड्रॉप होगा ये फ्लॉप खिलाड़ी! कप्तान पांड्या नहीं लेंगे हार का रिस्क

India vs Sri Lanka, 2nd T20I: भारत और श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला आज शाम 7:00 बजे से पुणे के MCA स्टेडियम में खेला जाएगा. आज टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से एक फ्लॉप खिलाड़ी का ड्रॉप होना तय माना जा रहा है. बात दें कि इस खिलाड़ी के घटिया प्रदर्शन के कारण भारत मुंबई में पहला टी20 मैच हारते-हारते बचा था, लेकिन अब दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या बिल्कुल भी रिस्क नहीं लेना चाहेंगे. पहला टी20 मैच जीतकर भारत तीन मैचों की टी20 सीरीज में 1-0 से आगे है और अगर टीम इंडिया आज का मैच भी जीत लेती है, तो सीरीज पर उसका कब्जा होगा. 

आज टीम इंडिया से हर हाल में ड्रॉप होगा ये फ्लॉप खिलाड़ी!

श्रीलंका के खिलाफ आज पुणे में होने वाले दूसरे टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन से कप्तान हार्दिक पांड्या हर हाल में फ्लॉप लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को बाहर का रास्ता दिखाएंगे. पहले टी20 मैच में युजवेंद्र चहल ने 2 ओवर में 26 रन लुटा दिए थे और उन्हें एक भी विकेट नहीं मिल पाया था. युजवेंद्र चहल ने पिछली 11 टी20 इंटरनेशनल पारियों में महज 10 विकेट ही झटके हैं और इनमें से 5 टी20 मैचों में तो वह एक भी बल्लेबाज को आउट करने में कामयाब नहीं हो पाए हैं. 

कप्तान पांड्या नहीं लेंगे हार का रिस्क

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 मैच में युजवेंद्र चहल जैसे फ्लॉप लेग स्पिनर को मौका देकर कप्तान हार्दिक पांड्या मैच हारने का रिस्क तो बिल्कुल नहीं लेना चाहेंगे. टीम इंडिया के पास आज पुणे में दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच जीतकर साल 2023 में पहली टी20 इंटरनेशनल सीरीज पर कब्जा करने का मौका है, जिसे कप्तान हार्दिक पांड्या अपने हाथ से बिल्कुल भी नहीं निकलने देंगे.

इस खतरनाक खिलाड़ी की होगी टीम इंडिया में एंट्री
 
कप्तान हार्दिक पांड्या युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन से ड्रॉप कर देंगे. दूसरे टी20 मैच में कप्तान हार्दिक पांड्या युजवेंद्र चहल की जगह वॉशिंगटन सुंदर को हर हाल में मौका देंगे. वॉशिंगटन सुंदर की खतरनाक स्पिन गेंदबाजी श्रीलंका के बल्लेबाजों के लिए काल साबित हो सकती है. वॉशिंगटन सुंदर घातक ऑफ स्पिन गेंदबाजी के साथ निचले क्रम में विस्फोटक बल्लेबाजी करने के लिए भी जाने जाते हैं. 

श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में ऐसी होगी भारत की प्लेइंग इलेवन! 

शुभमन गिल, ईशान किशन (विकेटकीपर), सूर्यकुमार यादव (उप-कप्तान), राहुल त्रिपाठी, हार्दिक पांड्या (कप्तान), दीपक हुड्डा, वॉशिंगटन सुंदर, अक्षर पटेल, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक और शिवम मावी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news