WATCH: वर्ल्ड कप के बीच Triund घूमने निकले कोच राहुल द्रविड़, वायरल हो रहा है ये वीडियो
Advertisement
trendingNow11929655

WATCH: वर्ल्ड कप के बीच Triund घूमने निकले कोच राहुल द्रविड़, वायरल हो रहा है ये वीडियो

Rahul Dravid : भारत की मेजबानी में फिलहाल वनडे वर्ल्ड कप खेला जा रहा है. इस आईसीसी टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है और अपने सभी पांचों मैच जीते. अब उसका सामना 29 अक्टूबर को इंग्लैंड से होना है. इस बीच टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ हिमाचल प्रदेश के त्रियुंड घूमने पहुंच गए.

WATCH: वर्ल्ड कप के बीच Triund घूमने निकले कोच राहुल द्रविड़, वायरल हो रहा है ये वीडियो

Rahul Dravid in Triund : भारत की मेजबानी में फिलहाल आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप (ODI World Cup-2023) खेला जा रहा है. इस वैश्विक क्रिकेट टूर्नामेंट में टीम इंडिया ने अभी तक कमाल का प्रदर्शन किया है और अपने सभी पांचों मैच जीते. अब उसका सामना 29 अक्टूबर को लखनऊ में इंग्लैंड से होना है. इस बीच टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) हिमाचल प्रदेश की पहाड़ियों में घूमने निकल गए.

BCCI ने शेयर किया वीडियो

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट से बुधवार को एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ और बल्लेबाजी कोच विक्रम राठौड़ नजर आ रहे हैं. द्रविड़ के अलावा सपोर्ट स्टाफ के और भी सदस्य इस दल में साथ हैं. इसमें सभी त्रियुंड में ट्रेकिंग करते दिख रहे हैं. दिलचस्प है कि राहुल द्रविड़ सुबह-सुबह ही ट्रेकिंग करते हुए त्रियुंड पहुंच गए. सभी ने वहां काफी समय बिताया और खूब एंजॉय किया.

अपने बच्चों को लेकर कही ये बात

द्रविड़ इस वीडियो में कहते हैं, 'जब आप एक बार ट्रेक करके ऊपर चढ़ जाते हैं तो आनंद मिलता है. आपको अच्छा लगता है, खूबसूरत नजारा है. सपोर्ट स्टाफ के साथ मैं आया, काफी अच्छा रहा. वर्ल्ड कप के बीच खिलाड़ियों के लिए आना थोड़ा सा रिस्की है. उम्मीद करता हूं कि जब वे नहीं खेल रहे होंगे तो जरूर आएंगे. कुछ जगग प्रकृति के बेहद करीब है, खूबसूरत है, उम्मीद करता हूं कि ये ऐसे ही रहें. हम इन्हें भावी पीढ़ी के लिए दे सकते हैं. मैं अपने बच्चों के साथ भी यही उम्मीद करूंगा.'

भारत का दमदार प्रदर्शन

टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में अभी तक दमदार प्रदर्शन किया है. उसने ऑस्ट्रेलिया को हराकर जीत से आगाज किया. फिर अफगानिस्तान को हराने के बाद चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान को अहमदाबाद में करीब सवा लाख दर्शकों के सामने पीटा. इसके बाद बांग्लादेश को 7 विकेट से जबकि न्यूजीलैंड को 3 विकेट से हराकर 

Trending news