Team India Victory Parade: फ्री..फ्री..फ्री, वानखेड़े के जश्न में फैंस के लिए कोई एंट्री फीस नहीं, फोन में देखने के लिए भी कोई चार्ज नहीं
Advertisement
trendingNow12321015

Team India Victory Parade: फ्री..फ्री..फ्री, वानखेड़े के जश्न में फैंस के लिए कोई एंट्री फीस नहीं, फोन में देखने के लिए भी कोई चार्ज नहीं

Team India Victory Parade: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब लेकर स्वदेश लौट चुकी है. दिल्ली में फैंस ने चैंपियंस का जोरदार स्वागत किया. ढोल-नगाड़े जगह-जगह नजर आए. कप्तान रोहित शर्मा और सूर्या ने भी जमकर ठुमके लगाए. अब तैयारी विक्टरी परेड की है और फैंस वानखेड़े के जश्न में बिल्कुल फ्री में शामिल हो सकते हैं. 

 

Team India

Team India Victory Parade: भारतीय टीम टी20 वर्ल्ड कप का खिताब लेकर स्वदेश लौट चुकी है. दिल्ली में फैंस ने चैंपियंस का जोरदार स्वागत किया. ढोल-नगाड़े जगह-जगह नजर आए. कप्तान रोहित शर्मा और सूर्या ने भी जमकर ठुमके लगाए. अब तैयारी विक्टरी परेड की है क्योंकि भारतीय टीम अब दिल्ली से मुंबई के लिए रवाना होने वाली है. एक बार फिर 2007 टी20 वर्ल्ड कप की यादें ताजा होंगी जब धोनी की कप्तानी वाली टीम ने ओपन बस रोड शो किया था. 17 साल बाद यह लम्हा दिल जीतने वाला होगा. फैंस के लिए भी फ्री में व्यवस्था की गई है. वानखेड़े के जश्न फैंस बिल्कुल फ्री में शामिल हो सकते हैं. 

शाम 5 बजे होगी विक्टरी परेड

टीम इंडिया 3 दिन बारबडोस में फंसे रहने के बाद आखिरकार 4 जुलाई की सुबह 6 बजे दिल्ली में लैंड कर गई थी. इसके बाद कुछ घंटे रेस्ट के बाद भारतीय टीम पीएम आवास के लिए रवाना हुई. पीएम से मुलाकात लगभग 12.30 तक खत्म होने के बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी दिल्ली एयरपोर्ट के लिए रवाना हो चुकी है. शाम 5 बजे से लगभग 7 बजे तक भारतीय टीम मरीन ड्राइव से वानखेड़े स्टेडियम तक विक्टरी परेड करेगी. जिसके लिए सभी फैंस को कप्तान रोहित शर्मा और जय शाह ने सोशल मीडिया के जरिए निमंत्रण दिया है. 

फ्री में देख सकते हैं विक्टरी परेड

टीम इंडिया की विक्टरी परेड फैंस बिल्कुल फ्री में देख सकते हैं. स्टार स्पोर्ट्स ने टीम इंडिया की लैंडिंग से पहले ही इसका अनाउंसमेंट कर दिया था. विक्टरी परेड देखने के लिए फैंस स्टार स्पोर्ट्स के यूट्यूब चैनल पर लाइव देख सकते हैं. इसके अलावा वानखेड़े में जो प्रोग्राम होगा उसके लिए भी फैंस के लिए कोई चार्ज नहीं रखा गया है. इस ऐतिहासिक लम्हें का फैंस जमकर लुत्फ उठाना चाहेंगे. 

17 साल बाद आया टी20 वर्ल्ड कप

मुंबई के राजा रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय टीम ने 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम किया. पूरे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया अजेय साबित हुई. भारत ने फाइनल को मिलाकर लगातार 8 मुकाबले जीतकर वर्ल्ड कप में रिकॉर्ड बनाया. ऐसी जीत के बाद निसंदेह मुंबई शहर रोहित-रोहित के नारों में आज शाम डूबा नजर आएगा. 

Trending news