IPL 2022 Mega Auction के बाद ये खिलाड़ी होंगे मालामाल! खरीदने के लिए पानी की तरह पैसा बहा देंगी टीमें
Advertisement

IPL 2022 Mega Auction के बाद ये खिलाड़ी होंगे मालामाल! खरीदने के लिए पानी की तरह पैसा बहा देंगी टीमें

अगले साल होने वाले आईपीएल मेगा ऑक्शन पर सभी की निगाहें हैं. कई धाकड़ प्लेयर्स को आईपीएल टीमों ने रिटेन नहीं किया है, लेकिन ये धाकड़ खिलाड़ी कुछ ही गेंदों में मैच बदलने के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में आईपीएल मेगा ऑक्शन में इन खिलाड़ियों पर पानी की तरह पैसा बरस सकता है. 

File Photo

नई दिल्ली: आईपीएल मेगा ऑक्शन () की तारीखों का ऐलान हो चुका है, अगले साल से सभी टीमें बदली हुई नजर आएंगी. सभी फैंस की निगाहें अब आईपीएल मेगा ऑक्शन पर हैं. कई धाकड़ खिलाड़ी जो अपने दम पर मैच पलटने का माद्दा रखते हैं. उनको टीमों ने रिटेन नहीं किया है. अब उनका आईपीएल मेगा ऑक्शन में जाना तय है. इन खिलाड़ियों पर बड़ी बोली लग सकती हैं और आईपीएल मेगा ऑक्शन में इस प्लेयर्स पर पानी की तरह पैसा बहाया जा सकता है. आइए जानते हैं, इन प्लेयर्स के बारे में. 

  1. अगले साल होगा आईपीएल मेगा ऑक्शन 
  2. ये खिलाड़ी हो सकते हैं मालामाल 
  3. ईशान को मुंबई ने नहीं किया रिटेन 

1.डेविड वॉर्नर

ऑस्ट्रेलिया (Australia) के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) की टीम ने रिटेन नहीं किया है. ये तूफानी बल्लेबाज कुछ ही गेंदों में मैच बदलने के लिए जाना जाता है. वॉर्नर ने IPL में 5000 से ज्यादा रन बनाए हैं. उनकी कप्तानी में ही हैदराबाद की टीम ने अपना पहला आईपीएल खिताब जीता था. ऐसे में इस खिलाड़ी को खरीदने के लिए टीमें अथाह पैसा खर्च कर सकतीं हैं. 

fallback

2. बेन स्टोक्स 

बेन स्टोक्स (Ben Stokes) किसी भी टीम के लिए फायदेमंद हो सकते हैं, ये खिलाड़ी तीनों ही डिपार्टमेंट में अपना जलवा दिखा सकता है. स्टोक्स धाकड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ खतरनाक गेंदबाजी करने में भी माहिर खिलाड़ी हैं. स्टोक्स शानदार फिल्डर भी हैं उन्हें राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम ने रिटेन नहीं किया है. ऐसे में इंग्लैंड (England) के इस खिलाड़ी पर बड़ी बोली लग सकती है. 

fallback

3. रविचंद्रन अश्विन

दुनिया के महानतम स्पिनरों में शुमार रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin)  अपनी घातक गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. उनकी गेंदों को खेलना किसी भी बल्लेबाज के लिए आसान नहीं है. उनके कैरम बॉल पर विकेट लेने की कला से सभी अच्छी तरह से वाकिफ हैं. टी20 क्रिकेट में अश्विन बहुत ही किफायती गेंदबाजी करते हैं. दिल्ली कैपिटल्स ने इस घातक खिलाड़ी को रिटेन नहीं किया है. आईपीएल हमेशा ही भारतीय पिचों पर खेला जाता है. इस पिचों पर अश्विन से खतरनाक गेंदबाज शायद ही कोई हो. 

fallback

4. ईशान किशन 

 मुंबई के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan)  बहुत ही आक्रामक बल्लेबाजी करने के लिए जाने जाते हैं. मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की टीम ने उन्हें रिटेन नहीं किया है. ऐसे में IPL से नई जुड़ी दो टीमें उन्हें अपने खेमे में शामिल कर सकती हैं. इस तूफानी बल्लेबाज जब अपनी लय में हों तो किसी भी गेंदबाजी आक्रामण की धज्जियां उड़ा सकता है.  

fallback

 

 

 

Trending news