श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दे रहा : सुमतिपाला
Advertisement
trendingNow1339130

श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दे रहा : सुमतिपाला

श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष पद से इस्तीफा नहीं दे रहा : सुमतिपाला

कोलंबोः श्रीलंका क्रिकेट के अध्यक्ष तिलंगा सुमतिपाला ने पूर्व कप्तान अर्जुन रणतुंगा द्वारा उनसे इस्तीफे की मांग को खारिज करते हुए कहा कि टीम के खराब प्रदर्शन के लिये प्रशासन कतई जिम्मेदार नहीं है. पेट्रोलियम मंत्री रणतुंगा ने कहा है कि उन्होंने राष्ट्रपति मैत्रीपाला सिरिसेना और प्रधानमंत्री रानिल विक्रमसिंघे को पत्र लिखकर कहा है कि श्रीलंका क्रिकेट को ढर्रे पर लाने के लिये वे इस मामले में दखल दें .

उन्होंने सुमतिपाला प्रशासन को बर्खास्त करके श्रीलंका क्रिकेट के संचालन के लिये अंतरिम समिति के गठन की मांग की. श्रीलंकाई टीम भारत से टेस्ट श्रृंखला 3 . 0 से हार गई और पांच मैचों की वनडे श्रृंखला में 3-0 से पीछे है .अगले दो मैच हारने पर उसे विश्व कप 2019 के लिये क्वालीफाइंग दौर से होकर जगह बनानी होगी .

यह भी पढ़ेंः श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड के चुनाव में रणतुंगा भाईयों की शर्मनाक हार

सुमतिपाला को 2016 में अध्यक्ष चुना गया था . उन्होंने कहा कि उनके प्रशासन के पास श्रीलंका क्रिकेट को ढर्रे पर लाने के लिये दीर्घकालिक रणनीति है लेकिन इसके नतीजे आने में तीन चार साल लगेंगे . महान क्रिकेटरों कुमार संगकारा और महेला जयवर्धने का मानना है कि श्रीलंका के प्रथम श्रेणी क्रिकेट ढांचे में बदलाव की जरूरत है क्योंकि इससे अच्छे खिलाड़ी नहीं निकल रहे हैं .

Trending news