जब सचिन तेंदुलकर और रणबीर कपूर एकसाथ खेले थे क्रिकेट, नीतू सिंह ने शेयर की तस्वीरें
Advertisement

जब सचिन तेंदुलकर और रणबीर कपूर एकसाथ खेले थे क्रिकेट, नीतू सिंह ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की मां नीतू सिंह ने इस तस्वीर के साथ एक दिल छू लेने वाला संदेश दिया जिसे फैंस काफी ज्यादा पसंद कर रहे है.

सचिन तेंदुलकर और रणबीर सिंह (फोटो-Instagram/@neetu54)

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह (Neetu Singh) ने सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है. इस तस्वीर में दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ क्रिकेट खेलते हुए देखे जा सकते हैं. नीतू ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इसमें उन्होंने लिखा, " काश हमारे पास पॉवर होती कि हम सारी बीमारियां, तनाव और वायरस को इस ग्रह से बाहर फेंक पाते."

  1. सचिन-रणबीर खेले थे क्रिकेट.
  2. नीतू सिंह ने शेयर की तस्वीर.
  3. लिखा दिल छूने वाला संदेश.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Wish we had the powers to Knock all Sickness Stress Sufferings Viruses out of this planet

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

तस्वीर में सचिन बल्ला पकड़े हुए हैं तो दूसरी तरफ रणबीर कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और सचिन ने लोगों से सरकार के आदेशों का पालन करने की गुजारिश की है. उन्होंने कोरोना से लड़ाई में पीएम राहत कोष में 25 लाख रुपये का दान दिया है.

यह भी पढ़ें- Lockdown में फुर्सत के पल बिता रही है टीम इंडिया, लेकिन साल 2021 होगा सबसे बिजी

चूंकि इस वक्त दुनिया में ज्यादातर गतिविधियां बंद हैं, ऐसे में क्रिकेटर और फिल्म स्टार यादों के झरोखों से अपनी तस्वीरें या वीडियो शेयर कर रही है, सेलिब्रिटीज इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव हो गए हैं. कई हस्तियों ने तो एक दूसरे का लाइव इंटरव्यू भी लेना शुरू कर दिया है.
(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news