Tokyo Olympics: सानिया मिर्जा पहले राउंड में ही बाहर, लेकिन उनकी इस फोटो पर भड़के लोग
Advertisement

Tokyo Olympics: सानिया मिर्जा पहले राउंड में ही बाहर, लेकिन उनकी इस फोटो पर भड़के लोग

Tokyo Olympics: सानिया मिर्जा टोक्यो ओलंपिक के पहले दौर में हार कर बाहर हो गईं. जिसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है.    

 

फोटो (Instagram)

नई दिल्ली: भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा (Sania Mirza) हाल ही में टोक्यो ओलंपिक के पहले दौर में हारकर बाहर हो गई है. बता दें कि सानिया पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक की पत्नी भी हैं, जिसके लिए उन्हें कई बार ट्रोलर्स ने अपने निशाने पर लिया है. लेकिन अब एक बार फिर से वो एक दूसरी बात के लिए सोशल मीडिया पर खरी खोटी सुन रही हैं. 

  1. टोक्यो ओलंपिक में हारी सानिया 
  2. लोगों ने किया ट्रोल 
  3.  

फैंस ने किए अजीब कमेंट्स  

हाल ही में सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो पर लोगों ने कई कमेंट्स किए. ऐसा लग रहा है जैसे लोगों को सानिया पर काफी गुस्सा आ रहा है. दरअसल लोग सानिया की टोक्यो ओलंपिक की हार से काफी नाराज हैं. एक यूजर ने सानिया मिर्जा की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'तुम बस यही करो मेडल लाना तुम्हारे बस का नहीं.' वहीं एक दूसरे यूजर ने सानिया को ताना देते हुए कहा, 'ओलंपिक में धूल चाटकर अच्छी फोटो खिंचवा रही हो.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sania Mirza (@mirzasaniar)

 

fallback

पहले दौर में बाहर हुईं सानिया 

बता दें कि टोक्यो ओलंपिक के पहले दौरे में ही सानिया (Sania Mirza) हार कर बाहर हो गईं. सानिया मिर्जा और अंकिता रैना की युगल जोड़ी पहले दौर में ही हारकर टोक्यो ओलंपिक से बाहर हो गई. इसके अलावा रैंकिंग में काफी पीछए होने के चलते वो मिश्रित युगल में सुमित नागल के साथ ओलंपिक के लिए क्वालिफाई ही नहीं कर पाईं. जिसके बाद लोग उनसे काफी खफा हैं. बता दें कि सानिया से हमेशा ही लोगों को काफी उम्मीद रहती है.  

Trending news