Top Sports News: भारत-हांग कांग मैच की हर अपडेट्स से लेकर दिग्गजों के बयान तक, पढ़ें स्पोर्ट्स जगत की आज की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow11326881

Top Sports News: भारत-हांग कांग मैच की हर अपडेट्स से लेकर दिग्गजों के बयान तक, पढ़ें स्पोर्ट्स जगत की आज की बड़ी खबरें

पढ़िए आज की क्रिकेट जगत की 5 बड़ी खबरें जो दिनभर छाई रहीं.

Twitter

Sports Top 5 News Story: भारत और पाकिस्तान के बीच मैच के बाद क्रिकेट दिग्गजों के बयान चर्चा में छाए हुए हैं. पाकिस्तान के शाहिद अफरीदी और शोएब अख्तर ने भारतीय प्लेयर्स पर निशाना साधा है. इसके 31 अगस्त को Hong Kong के खिलाफ होने वाले मैच को लेकर भी माहौल गर्म है. हांग कांग मैच को लेकर भारत की प्लेइंग इलेवन को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. सुनील गावस्कर ने भारत और पाकिस्तान के मैच में विराट कोहली और रोहित शर्मा के फ्लॉप होने के बाद खरी-खोटी सुनाई है. इसके अलावा शोएब अख्तर ने हार्दिक पांड्या को तंस कसा है. अर्शदीप सिंह ने जसप्रीत बुमराह की गैरमौजूदगी में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन किया है. इन चार स्टोरी के अलावा रोहित शर्मा ने बाबर आजम को शादी की सलाह देने वाला भी वीडियो वायरल हो रहा है. पढ़िए आज ही क्रिकेट जगत की ये 5 बड़ी खबरें. 

1.हांग कांग के खिलाफ ऐसी होगी भारत की Playing 11, Rohit Sharma युवा प्लेयर्स को देंगे जगह!

भारतीय टीम 31 अगस्त को Hong Kong के खिलाफ एशिया कप में मुकाबला खेलेगी. इस मैच को जीतकर टीम इंडिया सुपर-4 के लिए क्वालिफाई करना चाहेगी. इसके लिए कप्तान रोहित शर्मा कोई कमी नहीं छोड़ना चाहेंगे. हांग कांग के खिलाफ वह खराब फॉर्म से जूझ रहे प्लेयर्स को बाहर का रास्ता दिखा सकते हैं. 

2. पाकिस्तान के खिलाफ जीतने के बाद भी बुरी तरह गुस्सा हुए सुनील गावस्कर, रोहित-विराट को लगाई लताड़

भारत ने एशिया कप के पहले मैच में पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी. इस मैच में रोहित शर्मा और विराट कोहली अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. इस पर उन्हें सुनील गावस्कर ने लताड़ लगाई है.  

3. IND vs PAK: शोएब अख्तर ने टीम इंडिया पर कसा तंज, हार्दिक पांड्या को लेकर कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर को लगता है कि भारत एशिया कप ग्रुप ए में पाकिस्तान के खिलाफ मैच हारने की पूरी कोशिश कर रहा था, लेकिन हार्दिक पांड्या की हरफनमौला प्रदर्शन ने उन्हें 148 रनों के लक्ष्य हासिल करने में मदद की.

4. टीम इंडिया को नहीं खलेगी जसप्रीत बुमराह की कमी, सेलेक्टर्स को मिल गया ये बड़ा हथियार

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को ब्रैक के दौरान ही पीठ की चोट लगी जिसके कारण वह एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) में  हिस्सा नहीं ले रहे हैं. एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के पहले मैच में युवा तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (Arshdeep Singh) ने जसप्रीत बुमराह की कमी को पूरा किया.

5. रोहित ने बाबर से कहा- शादी कर लो, पाकिस्तान के कप्तान का जवाब सुन नहीं रुकेगी हंसी

दोनों टीमों के ट्रेनिंग सेशन के दौरान दोनों दिग्गज बल्लेबाजों को चिट-चैट करने का मौका मिला. बाबर और रोहित के बीच बातचीत का वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया था. भारतीय कप्तान को बाबर आजम से कहते हुए सुना जा सकता है कि उन्हें शादी कर लेनी चाहिए.

 

Trending news