'फ्लाइंग' Trent Boult ने हवा में उड़ते हुए एक हाथ से लपका कैच, Video शेयर कर ICC ने किया ये कमेंट
Advertisement
trendingNow1873265

'फ्लाइंग' Trent Boult ने हवा में उड़ते हुए एक हाथ से लपका कैच, Video शेयर कर ICC ने किया ये कमेंट

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के इस कैच ने ट्विटर पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिटन दास (Liton Das) ने एक शॉट हवा में खेला, लेकिन थर्ड मैन एरिया में फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट ने दौड़ लगाकर हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से कैच लपका.

Trent Boult catch

वेलिंग्टन: न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने बांग्लादेश के खिलाफ वेलिंग्टन में खेले गए तीसरे वनडे मैच में ऐसा हैरतअंगेज कैच लपका जिसने हर किसी को चौंका दिया. ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने बांग्लादेश के ओपनिंग बल्लेबाज लिटन दास (Liton Das) का हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से कैच लपका.

  1. बोल्ट के इस कैच ने ट्विटर पर सनसनी मचा दी
  2. न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश का किया क्लीन स्वीप 
  3. आईसीसी ने ट्रेंट बोल्ट के कैच की जमकर तारीफ की
  4.  

बोल्ट के इस कैच ने ट्विटर पर सनसनी मचा दी

ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के इस कैच ने ट्विटर पर सनसनी मचा दी है. दरअसल, बांग्लादेश की पारी के 7वें ओवर की आखिरी गेंद पर लिटन दास (Liton Das) ने एक शॉट हवा में खेला, लेकिन थर्ड मैन एरिया में फील्डिंग कर रहे ट्रेंट बोल्ट ने दौड़ लगाकर हवा में छलांग लगाते हुए एक हाथ से कैच लपका. बांग्लादेशी बल्लेबाज लिटन दास को विश्वास ही नहीं हुआ कि ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) ने कैच लपक लिया. लिटन दास (Liton Das) 21 रन बनाकर आउट हुए. आईसीसी ने ट्रेंट बोल्ट (Trent Boult) के कैच के वीडियो को शेयर करते हुए उनकी जमकर तारीफ की है.

न्यूजीलैंड ने बांग्लादेश का किया क्लीन स्वीप 

बता दें कि न्यूजीलैंड ने इस मैच में बांग्लादेश को 164 रनों से हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज 3-0 से जीत क्लीन स्वीप कर ली. न्यूजीलैंड ने टॉस जीतकर पहले बल्लबाजी करते हुए डेवोन कॉनवे के 126 रन और डेरिल मिशेल के नाबाद 100 रन की बदौलत 50 ओवर में छह विकेट पर 318 रन बनाए. लक्ष्य का पीछा करने उतरी बांग्लादेश की टीम 42.4 ओवर में 154 रन पर ऑलआउट हो गई.

Trending news