MS Dhoni के Twitter अंकाउट से हटा 'ब्लू टिक', फैंस ने जमकर निकाला गुस्सा
Advertisement

MS Dhoni के Twitter अंकाउट से हटा 'ब्लू टिक', फैंस ने जमकर निकाला गुस्सा

ट्विटर ने महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के ऑफिशियल अकाउंट से 'ब्लू टिक' हटा दिया है. जिसके बाद सोशल मीडिया पर माही के फैंस भड़क गए हैं.

(FILE PHOTO)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) का नाम ही काफी. इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद भी माही की लोकप्रियता कम नहीं हुई है और आज भी फैंस उनको बेहद प्यार करते हैं. हालांकि अब कुछ ऐसा हुआ है जिससे धोनी के फैंस सोशल मीडिया पर भड़क रहे हैं.

  1. ट्विटर ने धोनी के ऑफिशियल अकाउंट से हटाया 'ब्लू टिक'
  2. सोशल मीडिया पर भड़क फैंस 
  3.  

धोनी के ट्विटर से हटा 'ब्लू टिक'

दरअसल ट्विटर ने धोनी के ऑफिशियल अकाउंट से 'ब्लू टिक' हटा दिया है. सोशल मीडिया पर 'ब्लू टिक' सिर्फ उनको मिलता है जो बड़ी शख्सियत हो या फिर वो पब्लिक फिगर हो. लेकिन अब ट्विटर ने धोनी के अकाउंट से ये हटा दिया है. जिसके बाद से ही फैंस ट्विटर पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. 

fallback

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) दूसरे खिलाड़ियों की तरह सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं रहते हैं. चाहे फिर वो इंस्टाग्राम की बात हो फेसबुक की या फिर ट्विटर की. उन्होंने 8 जनवरी 2021 को अपना आखिरी ट्विटर पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपने खेत में उगे स्ट्रॉबेरी के बारे में जिक्र किया था. ऐसे में लोगों का ये मानना है कि ट्विटर पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहने की वजह से ऐसा हुआ है. लेकिन इसकी असली वजह क्या है उसका पता नहीं चल पाया है.

ट्विटर पर भड़के फैंस

पूर्व भारतीय कप्तान धोनी के फैंस ट्विटर पर जमकर गुस्सा निकाल रहे हैं क्योंकि उनके अकाउंट से 'ब्लू टिक' हटा दिया गया है.

 

ऐसा रहा धोनी का क्रिकेट करियर 

धोनी (MS Dhoni) ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था. 15 अगस्त 2020 को धोनी ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. धोनी की कप्तानी में भारत आईसीसी वर्ल्ड टी-20 (2007), क्रिकेट वर्ल्ड कप (2011) और आईसीसी चैम्पियंस ट्रॉफी (2013) का खिताब जीत चुका है. इसके अलावा भारत 2009 में पहली बार टेस्ट में नंबर एक बना था.

 

Trending news