VEDIO: 41 साल के जहीर खान ने लपका शानदार कैच, युवाओं को किया शर्मिंदा
Advertisement
trendingNow1651281

VEDIO: 41 साल के जहीर खान ने लपका शानदार कैच, युवाओं को किया शर्मिंदा

Road Safety World Series: इंडिया लीजेंड ने वेस्टइंडीज लीजेंड को 7 विकेट से हरा दिया जिसमें जहीर खान ने एक शानदार कैच पकड़ा.  

VEDIO: 41 साल के जहीर खान ने लपका शानदार कैच, युवाओं को किया शर्मिंदा

मुम्बई: अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 (Road safety world series 2020) के पहले मुकाबले में इंडिया लीजेंड्स ने  विंडीज लेजेंड्स पर सात विकेट से जीत दर्ज की. शनिवार को  वानखेड़े स्टेडियम में पहले इंडिया लेजेंड्स को विंडीज लीजेंड  के दिए 151 रनों का लक्ष्य तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया. मैच के दौरान जहीर खान ने  रिकॉर्डो पावेल का शानदार कैच पकड़ा. मैच के बाद उन्हें कप्तान तेंदुलकर की भी तारीफ मिली. 

17वें ओवर में मुनाफ पटेल की गेंद पर रिकॉर्डो पावेल ने शानदार फ्लिक किया, लेकिन  मिड ऑन पर खड़े जहीन ने पीछे जाते हुए शानदार टाइमिंग दिखाई और एक बेहतरीन कैच लपक लिया. सोशल मीडिया पर जहीर की जमकर तारीफ हो रही है. 

मैच के बाद सचिन ने कहा, "जहीर मुझे बिलकुल नहीं सुन सका, लेकिन उसका कैच बहुत शानदार रहा. उस कैच के कारण ही हमें आज रात सेलिब्रेट करना होगा. इस जरिए से खेल में सभी को साथ लाने की ताकत है. भारत तो यहां नहीं खेल रहा, लेकिन फिर भी लोग आए और उन्होंने साथ दिया. "

 

इससे पहले टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी विंडीज लेजेंड्स ने शिवनारायण चंद्रपाल (61) और डारेन गंगा (32) की उम्दा पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में आठ विकेट पर 150 रन बनाए. इसके जवाब मे सहवाग (74), सचिन (36) की पारियों के सहारे इंडिया लीजेंड्स ने 18.2 ओवर में ही टारगेट हासिल कर लिया. 

Trending news