close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

IPL 2019: बेटी ने दर्शकों के बीच से डैडी वॉर्नर को भेजा कौन सा मैसेज, देखें क्यूट VIDEO

ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर आईपीएल-12 में हैदराबाद की टीम से खेल रहे हैं. वे 8 मैचों में 450 रन बना चुके हैं. 

IPL 2019: बेटी ने दर्शकों के बीच से डैडी वॉर्नर को भेजा कौन सा मैसेज, देखें क्यूट VIDEO
डेविड वॉर्नर पत्नी और बेटी के साथ. (फोटो साभार: @candywarner1)

नई दिल्ली: हैदराबाद (SRH) और चेन्नई (CSK) के बीच बुधवार को हुए आईपीएल के मैच में बेहद खूबसूरत नजारा देखने को मिला. हैदराबाद के स्टार ओपनर डेविड वॉर्नर (David Warner) जब टीम के साथ फील्डिंग के लिए उतरे तो उनकी बेटी दर्शकदीर्घा में मौजूद थी. मैच शुरू होने से ठीक पहले वॉर्नर की बेटी को मैदान पर लगी टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया. इस पर उसने क्यूट सी स्माइल दी. जब शोर उठा तो साथी खिलाड़ियों ने वार्नर को इस बारे में बताया. वार्नर भी यह देखकर मुस्कुराने लगे. इसके बाद वार्नर की बेटी ने कुछ ऐसा किया, जो उनके लिए कहीं ना कहीं प्रेरणा साबित हुई और वे मैन ऑफ द मैच का खिताब ले उड़े. 

हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) और चेन्नई (Chennai Super Kings) का यह मैच हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडियम में खेला गया. मैच शुरू होने से पहले जैसे ही डेविड वार्नर की बेटी को टीवी स्क्रीन पर दिखाया गया तो उसने आईपैड ऊपर उठा लिया. उसने इस आईपैड पर Go Daddy...! (गो डैडी) मैसेज लिख रखा था. यह देखकर डेविड वार्नर और उनकी टीम के खिलाड़ी भी मुस्कुराने लगे. 

यह भी पढ़ें: IPL-12: हार से दुखी चेन्नई के लिए राहत की खबर, अगला मैच खेल सकते हैं धोनी

आईपीएल की ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर इस विडियो को शेयर किया गया है. उसने लिखा, ‘इस तरह के मोमेंट्स से IPL की खूबसूरती बढ़ जाती है...’ ऑस्ट्रेलिया के डेविड वॉर्नर की पत्नी कैंडिस और दोनों बेटियां इवी मे और इंडी रे उन्हें चीयर करने के लिए भारत में मौजूद हैं और लगातार स्टेडियम पहुंच रही हैं. इवी मे पांच और इंडी रे तीन साल की हैं.

32 साल के डेविड वॉर्नर ने बॉल टैम्परिंग का आरोप लगने के बाद इसी साल सक्रिय क्रिकेट में वापसी की है. वे बेहतरीन फॉर्म में चल रहे हैं और आईपीएल-12 में सबसे अधिक रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. उनकी खतरनाक फॉर्म का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने महज 8 मैचों में 450 रन ठोक दिए हैं. उनका स्ट्राइकरेट 145.16 और औसत 75 का है. उन्होंने बुधवार को चेन्नई के खिलाफ 25 गेंदों में 50 रन की पारी खेली और मैन ऑफ द मैच चुने गए.