Zee Rozgar Samachar

VIDEO: कोरोना के खौफ का असर, फिर मैदान से दूर हुए धोनी, छोड़ा चेन्नई

भारत में कोरोना वायरस के कहर के चलते आईपीएल के रद्द होने के बाद एक के बाद सभी जगह खेल रद्द होने लगे हैं. इसी बीच आईपीएल के मैच आगामी 15 अप्रैल तक स्थगित हो गए हैं.

VIDEO: कोरोना के खौफ का असर, फिर मैदान से दूर हुए धोनी, छोड़ा चेन्नई
धोनी ने लंबे समय बाद हाल ही में आईपीएल की तैयारी के लिए मैदान में कदम रखा था. (फोटो: IANS)

चेन्नई: भारत में कोरोना वायरस के कहर का खेलों पर व्यापक असर सामने आ रहा है. क्रिकेट में  इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के रद्द होने के बाद एक के बाद सभी जगह खेल रद्द होने लगे हैं. इसी बीच आईपीएल के मैच आगामी 15 अप्रैल तक स्थगित हो गए हैं. ऐसे में टीम इंडिया के पू्र्व और चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने भी अब चेन्नई छोड़ दिया है. 

सोशल मीडिया पर चेन्नई सुपर किंग्स ने अपने लोकप्रिय कप्तान धोनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसमें धोनी सीएसके के सभी लोगों से हाथ मिलाते हुए नजर आ रहे हैं. इसके अलावा धोनी फैंस को जमकर ऑटोग्राफ भी देते दिखाई दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: संजय मांजरेकर का कॉमेंट्री पैनल से हटने का मामला, फैंस के लिए आई अच्छी खबर

सीएसके ने इस वीडियो पर कमेंट में लिखा है, "यह आपका घर हो गया है सर, थाला को प्यार के साथ विदाई. "

शनिवार को ही बीसीसीआई और आईपीएल फ्रेजाइजी टीम के अधिकारियों के बीच बैठक में आईपीएल को 15 अप्रैल तक टालने के फैसले पर मुहर लगी.  एकमत से फैसला किया गया कि हालात का हर सप्ताह मुआयना किया जाएगा और फिर उसके मुताबिक ही फैसला किया जाएगा, लेकिन इस मामले में लोगों की सुरक्षा को ही प्राथमिकता दी जाएगी. 

केंद्र सरकार ने बुधावार को आगामी 15 अप्रैल तक कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए सभी  वीजा रद्द कर दिए हैं. फिलहाल धोनी आगे क्या करेंगे यह पता तो नहीं चला है, लेकिन उनके सीधे रांची जाने की संभावना है

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.