close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया खुलासा, एक साथ चले थे 5-6 महिलाओं से अफेयर

पाकिस्तानी क्रिकेटर अब्दुल रज्जाक ने ने एक टीवी शो में स्वीकार किया है कि उनका शादी के बाद 5-6 महिलाओं से संबंध थे. 

VIDEO: पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया खुलासा, एक साथ चले थे 5-6 महिलाओं से अफेयर
अब्दुल रज्जाक पाकिस्तान के बेस्ट ऑलराउंडर्स में से एक थे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पाकिस्तान का पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी अब्दुल रज्जाक ( Abdul Razzaq) इन दिनों सुर्खियों में हैं. हाल ही में विश्व कप 2019 के खत्म होने के बाद वे इस बात को लेकर चर्चा में थे कि वे भारत के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कोचिंग देना चाहते हैं. इसके लिए उन्होंने अपने ट्विटर संदेश में ही बीसीसीआई से गुजारिश की थी कि उन्हें हार्दिक को ट्रेनिंग देने का मौका दिया जाए. अब रज्जाक दूसरी वजह से फिर चर्चा में आ गए हैं. उन्होंने यह कह बवाल खड़ा कर दिया कि उनके शादी के बाद कुछ महिलाओं के साथ अफेयर थे. 

5-6 अफयेर थे
 39 साल के अब्दुल रज्जाक ने एक निजी टेलीविजन शो में बातचीत के दौरान यह चौंकाने वाला खुलासा किया. उन्होंने बताया कि उनके 5-6 अफेयर थे. इसके साथ ही उन्होंने यह भी दावा किया कि उनमें से एक अफेयर करीब डेढ़ साल तक चला था. रज्जाक ने 1999 से अपना इंटरनेशनल क्रिकेट करियर शुरू किया था और पाकिस्तान के लिए आखिरी इंटरनेशनल मैच साल 2013 में खेला था. उन्होंने पाकिस्तान के लिए 46 टेस्ट, 265 वनडे और 32 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले थे. 

जब भी रिलेशन हुए तो एक समय के दौरान हुए
इस टीवी शो में जब एंकर ने उनसे पूछा कि कभी आपका ऐसे हालात से सामना हुआ कि आपका किसी पर बहुत दिला आया हुआ हो... इस पर रज्जाक ने कहा, किसी के साथ भी कोई रिलेशन हुआ है तो इकठ्ठा ही हुआ है. जब एंकर ने पूछा कि कितनी दफा ( कितनी बार) तब रज्जाक ने बताया कि पांच छह दफा. उन्होंने बताया कि इसकी वैलिडिटि भी होती है. यह एक्स्पायर भी हो जाता है. साल के बाद और डेढ़ साल के बाद खत्म भी हो जाता है. उन्होंने बताया कि उस समय तो बड़ा अच्छा लगता है, लेकिन उसके रिजल्ट जो होते वो अच्छे नहीं आते”

शादी से पहले या शादी के बाद?
जब रज्जाक से पूछा गया कि क्या यह आप शादी से पहले की बात कर रहे हैं, तो उन्होंने कहा कि शादी के बाद की बात है. तब एंकर ने कहा कि तो ये छिपे रुस्तम हैं ये. रज्जाक के इस खुलासे को लोग हार्दिक के उस विवाद से जोड़ कर देख रहे हैं जब हार्दिक ने करण जौहर के शो पर लड़कियों के बारे अभद्र टिप्पणी की थी. फैंस ने यह भी कमेंट किया है कि अब पता चला कि रज्जाक आखिर हार्दिक को किस बात की ट्रेनिंग देना चाह रहे थे.

अब्दुल रज्जाक को अपने जमाने का बेस्ट ऑलराउंडर माना जाता है. उन्होंने 46 टेस्ट मैचों में तीन शतकों के साथ 7 हाफ सेंचुरी लगाते हुए 1946 रन बनाए और 36.94 के औसत से कुल 100 विकेट लिए थे. 265 वनडे मैचों में तीन सेंचुरी और 23 हाफ सेंचुरी के साथ 5080 रन बनाए और 31.83 के औसत से कुल 269 विकेट लिए थे. 32 टी20 में उन्होंने 393 रन बनाए और 20 विकेट लिए हैं.