VIDEO : शिखर धवन और विजय शंकर ने दिखाया तूफानी अंदाज, बांग्लादेश की खैर नहीं
Advertisement

VIDEO : शिखर धवन और विजय शंकर ने दिखाया तूफानी अंदाज, बांग्लादेश की खैर नहीं

रविवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में फाइनल में टीम इंडिया और बांग्लादेश की टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी.

दक्षिण अफ्रीका के बाद श्रीलंका में भी धवन का बल्ला खूब बोल रहा है. photo : Twitter bcci

नई दिल्ली : श्रीलंका में खेली जा रही निडास ट्रॉफी अपने अंजाम तक आ पहुंची है. तीन देशों की इस सीरीज में टीम इंडिया और बांग्लादेश की टीमें फाइनल में आ पहुंची हैं. मेजबान श्रीलंका की टीम बाहर हो गई. रविवार को कोलंबो के प्रेमदासा स्टेडियम में दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी. हालांकि कई लोग ऐसा मान सकते हैं कि भारत और बांग्लादेश के बीच मैच आसान होगा. लेकिन ऐसा है नहीं. पहला तो टीम इंडिया के कई अहम खिलाड़ी इस सीरीज में नहीं हैं. दूसरा बांग्लादेश की टीम भी शानदार खेल दिखा रही है.

  1. अब तक सीरीज में 200 से ज्यादा रन बना चुके हैं शिखर धवन
  2. फाइनल में टीम इंडिया की भिड़ंत बांग्लादेश की टीम से होगी
  3. टीम इंडिया के उपकप्तान भी हैं सलामी बल्लेबाज शिखर धवन

टीम इंडिया की गेंदबाजी भी अपनी पूरी लय में नहीं है. खासकर तेज गेंदबाज अभी वह भरोसा नहीं दिखा पाए हैं, जिससे उन पर भरोसा किया जा सके. हालांकि बल्लेबाजी में टीम इंडिया ने उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन किया है. खासकर टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन अब भी फॉर्म में हैं. उन्होंने इस सीरीज में 200 से ज्यादा रन बनाए हैं.

VIDEO : पहले बांग्लादेश की टीम ने की तोड़फोड़, अब कप्तान शाकिब ने ली ये प्रतिज्ञा

शिखर धवन सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं. रविवार को दोनेां टीमें आमने सामने होंगी. इससे पहले टीम इंडिया के खिलाड़ियों ने शनिवार को यहां जमकर प्रैक्टिस की. इस अभ्यास सत्र के दौरान टीम इंडिया के बल्लेबाजों ने जमकर पसीना बहाया. खासकर टीम के सलामी बल्लेबाज और उपकप्तान शिखर धवन ने अपने इरादे अभी से जता दिए हैं.

शिखर धवन ने प्रैक्टिस सेशन में अपने तूफानी इरादे जता दिए. शिखर धवन प्रैक्टिस सेशन में भी आसमानी और हुक शॉट लगाते हुए दिखाई दिए.

उनके साथ साथ टीम के ऑलराउंडर विजय शंकर ने भी अपने इरादे बता दिए हैं कि अगर उन्हें भी बल्लेबाजी का मौका मिला तो वह विरोधी टीम के छक्के छुड़ा देंगे. विजय शंकर को अब तक सीरीज में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला है. एक मैच में वह अपनी शानदार गेंदबाजी के लिए मैन ऑफ द मैच बन चुके हैं.

वर्ल्डकप 2015 के ‘मौका-मौका’ विज्ञापन को भी बांग्लादेशी प्रशंसक नहीं भूले हैं, जिसे वे अब भी अपना अपमान मानते हैं. उसी वर्ष भारत ने बांग्लादेश में वनडे सीरीज गंवायी थी. तब भारतीय खिलाड़ियों की फोटो शॉप के जरिये गलत अंदाज में पेश की गयी तस्वीरें ढाका की सड़कों पर देखी गयी थीं.

Trending news