'आई लव यू...', वाइफ अनुष्का ने कोहली को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, विराट ने भी दिया जबरदस्त रिएक्शन
Advertisement
trendingNow11945654

'आई लव यू...', वाइफ अनुष्का ने कोहली को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, विराट ने भी दिया जबरदस्त रिएक्शन

Virat kohli Birthday: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का आज 35वां जन्मदिन है. विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को 35 साल के हो गए हैं. विराट कोहली को उनके 35वें जन्मदिन पर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने बड़े रोमांटिक अंदाज में बधाई दी है. 

'आई लव यू...', वाइफ अनुष्का ने कोहली को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश, विराट ने भी दिया जबरदस्त रिएक्शन

Virat kohli 35th Birthday: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का आज 35वां जन्मदिन है. विराट कोहली आज यानी 5 नवंबर को 35 साल के हो गए हैं. विराट कोहली को उनके 35वें जन्मदिन पर उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा ने बड़े रोमांटिक अंदाज में बधाई दी है. अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को उनके 35वें जन्मदिन पर बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर एक रोमांटिक पोस्ट शेयर किया है. सोशल मीडिया पर जैसे ही अनुष्का शर्मा ने ये पोस्ट शेयर किया तो फैंस भी अपने आपको रिएक्ट करने से नहीं रोक पाए.  

वाइफ अनुष्का ने कोहली को इस खास अंदाज में किया बर्थडे विश  

अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली के एक रिकॉर्ड अलर्ट का स्क्रीन शॉट शेयर किया है. इस स्क्रीन शॉट में जानकारी दी गई है कि विराट कोहली दुनिया के ऐसे इकलौते क्रिकेटर हैं, जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल में बिना बॉल डाले विकेट लिया है. विराट कोहली ने साल 2011 में बिना लीगल बॉल फेंके ही इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज केविन पीटरसन का टी20 इंटरनेशनल में विकेट चटका दिया. दरअसल, कोहली ने वाइड बॉल फेंकी थी, जिस पर केविन पीटरसन आगे बढ़कर शॉट लगाने के चक्कर में स्टंप आउट हो गए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

अनुष्का ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ये मैसेज 

विराट कोहली को जन्मदिन की बधाई देते हुए अनुष्का शर्मा ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'वह सचमुच अपने जीवन के हर रोल में असाधारण है! और वह इसी तरह अपने बेहतरीन सफर में और भी चमकते पंख को जोड़ते जा रहे हैं. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं और इसी तरह जीवन के माध्यम से और उसके परे और अंतहीन रूप से करती करती हूं. हर आकार, रूप, हर चीज के माध्यम से, चाहे वह कुछ भी हो, मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं.' विराट कोहली ने भी वाइफ अनुष्का शर्मा की इस पोस्ट पर रोमांटिक अंदाज में रिएक्ट किया है. विराट कोहली ने दिल और सैल्यूट की इमोजी ने साथ वाइफ अनुष्का शर्मा की पोस्ट पर रिएक्शन दिया है. 

Trending news