Virat Kohli: विराट कोहली ने संन्यास के बाद तोड़ा अनोखा रिकॉर्ड, बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी फेल! भारत में बने नंबर-1
Advertisement
trendingNow12317638

Virat Kohli: विराट कोहली ने संन्यास के बाद तोड़ा अनोखा रिकॉर्ड, बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी फेल! भारत में बने नंबर-1

Virat Kohli Record: विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत के बाद अपने टी20 करियर पर विराम लगा दिया है. टी20 क्रिकेट को अलविदा कहते हुए विराट भावुक नजर आए थे. अब संन्यास के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर अनोखा रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसके आगे बॉलीवुड सेलीब्रिटीज भी फेल नजर आए. 

 

Virat Kohli

Virat Kohli: विराट कोहली ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 में खिताबी जीत के बाद अपने टी20 करियर पर विराम लगा दिया है. टी20 क्रिकेट को अलविदा कहते हुए विराट भावुक नजर आए थे. अब संन्यास के बाद विराट ने सोशल मीडिया पर अनोखा रिकॉर्ड तोड़ दिया है. दरअसल, कोहली ने भारत की ऐतिहासिक जीत के बाद इंस्टाग्राम पर ट्रॉफी के साथ टीम इंडिया की फोटो शेयर की थी. इस पोस्ट में उन्होंने अपनी कुछ भावनाएं भी शेयर की थी. यह पोस्ट इतना वायरल हुआ कि एक रिकॉर्ड बन गया है. 

270 मिलियन विराट के फॉलोअर्स 

विराट की फैन फॉलोइंग भारत में किसी भी सेलीब्रिटी में सबसे ज्यादा है. 270 मिलियन लोग विराट को इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं. टी20 वर्ल्ड कप फाइनल के बाद उन्होंने दिल छू लेने वाली इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की. कोहली ने इसमें लिखा, 'ससे बेहतर दिन का सपना भी नहीं देख सकता था. ईश्वर महान हैं और मैं अपना सिर झुकाता हूं. हमने आखिरकार कर दिखाया, जय हिंद.' विराट की इस पोस्ट के बाद बधाईयों की झड़ी लग गई. खेल जगत से कई बड़े दिग्गजों ने कमेंट्स में विराट को और टीम इंडिया को बधाई दी. इस पोस्ट पर 19 मिलियन से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं और एक रिकॉर्ड बन गया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)

ये भी पढ़ें...Rahul Dravid: एक फोन कॉल और राहुल द्रविड़ का सपना पूरा, विदाई पर रोहित को क्रेडिट, क्या है इसका राज?

विराट बन गए नंबर-1 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक यह किसी भारतीय अकाउंट पर अब तक सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला पोस्ट है. इससे पहले यह रिकॉर्ड बॉलीवुड कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के विवाह की घोषणा के नाम था. हालांकि, कोहली के पोस्ट ने उस रिकॉर्ड को काफी पीछे छोड़ दिया है. अभी भी विराट कोहली का पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है. 

13 साल बाद भारत ने जीता वर्ल्ड कप

विराट कोहली पूरे टी20 वर्ल्ड कप 2024 में फ्लॉप नजर आए थे. जिसके चलते उनकी फॉर्म को लेकर मुद्दा बढ़ चुका था. लेकिन फाइनल मैच में विराट ने अपनी उपस्थिति का महत्व बता दिया. कोहली ने मुश्किल समय में 76 रन की बेहतरीन पारी खेल टीम इंडिया की नैया पार लगाई. फाइनल मुकाबले में विराट प्लेयर ऑफ द मैच साबित हुए. 

Virat Kohli

Social Media Score

Scores
Over All Score 76
Digital Listening Score89
Facebook Score88
Instagram Score89
X Score88
YouTube Score0

TAGS

Trending news