Virat Kohli: दिल्ली टेस्ट से पहले लॉन्ग-ड्राइव पर निकले विराट कोहली, अब Photo हो रही वायरल
Advertisement
trendingNow11572939

Virat Kohli: दिल्ली टेस्ट से पहले लॉन्ग-ड्राइव पर निकले विराट कोहली, अब Photo हो रही वायरल

IND vs AUS 2nd Test: दिल्ली में भारतीय टीम 17 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेलेगी. टीम इंडिया के धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली पर सभी की नजरें रहेंगी क्योंकि मुकाबला उनके घरेलू मैदान पर होना है. मैच से पहले वह लॉन्ग-ड्राइव पर निकल गए.

virat kohli (instagram)

India vs Australia 2nd Test, Virat Kohli : दिल्ली के अरुण जेटली क्रिकेट स्टेडियम में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच (IND vs AUS 2nd Test) 17 फरवरी से खेला जाना है. बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी सीरीज में फिलहाल टीम इंडिया ने 1-0 की बढ़त बना रखी है. उसने नागपुर में खेले गए सीरीज के पहले टेस्ट मैच को पारी और 132 रनों से जीता. अब दिल्ली में दोनों टीम आमने-सामने होंगी. इस मैच से पहले ही दिग्गज विराट कोहली ने एक तस्वीर शेयर की.

दिल्ली है विराट का घरेलू मैदान

विराट कोहली ने फर्स्ट क्लास क्रिकेट करियर की शुरुआत दिल्ली टीम से ही की थी. कोटला मैदान उनके लिए घरेलू मैदान है. यह इसलिए भी खास है क्योंकि इस मैदान पर विराट कोहली ने अपने पिछले टेस्ट मैच में दोहरा शतक जमाया था. अब वह एक बार फिर इसी मैदान पर टेस्ट फॉर्मेट में उतरने को तैयार हैं. घरेलू क्रिकेट में विराट ने दिल्ली का ही प्रतिनिधित्व किया है.

विराट ने यूं ताजा की पुरानी यादें

34 साल के विराट कोहली ने दिल्ली की अपनी पुरानी यादें भी ताजा की. वह कार लेकर निकल गए और लॉन्ग ड्राइव पर निकल गए. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की है, जिसमें वह काला चश्मा पहने दिख रहे हैं. उन्होंने टीम इंडिया की जर्सी भी पहनी है. विराट ने कैप्शन में लिखा, 'दिल्ली में स्टेडियम के लिए लॉन्ग ड्राइव, वो भी बरसों बाद. पुरानी यादें ताजा हो गईं.'

fallback

बेहतरीन है टीम इंडिया का रिकॉर्ड

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सीरीज का दूसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. इस मैदान पर अभी तक 34 टेस्ट मैच खेले गए हैं जिसमें से टीम इंडिया ने 13 जीते हैं जबकि 6 हारे हैं. इस मैदान पर 15 मैच ड्रॉ रहे हैं. पिछला टेस्ट मैच साल 2017 में भारत और श्रीलंका के बीच खेला गया था. विराट कोहली ने तब दोहरा शतक जमाया था लेकिन श्रीलंकाई टीम मैच ड्रॉ कराने में कामयाब रही.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com- सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news