close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

VIDEO: विराट कोहली ने मनाया अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का बर्थडे, केक खिलाकर दिया ये गिफ्ट

कप्तान विराट कोहली के इस मिलनसार अंदाज को देखकर सिक्योरिटी गार्ड फैजल गदगद हो गए.

VIDEO: विराट कोहली ने मनाया अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का बर्थडे, केक खिलाकर दिया ये गिफ्ट
अपने सिक्योरिटी गार्ड को केक खिलाते हुए विराट कोहली.

नई दिल्ली:  खेल के मैदान पर आक्रामक तेवर दिखाने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली निजी जिंदगी में काफी फ्रेंडली और कूल नजर आते हैं. हाल ही में जब विराट को अपने पर्सनल सिक्योरिटी गार्ड का बर्थडे सेलिब्रेट करते देखा गया तो यह बात सच साबित हुई.

क्रिकेट की दुनिया के इस स्टार खिलाड़ी ने अपनी व्यस्तता के बीच गार्ड फैजल खान का जन्मदिन मानाया. फैजल ने सबसे पहले विराट और फिर अपने दूसरे साथियों को केक खिलाया. विराट ने भी फैजल को अपने हाथों से केक खिलाकर मुंह मीठा कराया फिर एक गिफ्ट भी दिया. कप्तान कोहली के इस अंदाज को देखकर फैजल गदगद हो गए. इस दौरान उनके दूसरे साथी भी मौजूद थे. आप भी देखें वीडियो...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Sweet #viratkohli celebrates his security personnel #faizalkhan birthday while on work

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

विराट कोहली अपना कीमती वक्त निकालकर फैंस के साथ सेल्फी या फोटो क्लिक कराना नहीं भूलते. इससे पहले एडिलेड में उनको फैंस खासकर लड़कियों ने घेर लिया था. लड़कियां विराट के ऑटोग्राफ लेती नजर आईं तो कुछ ने विराट के साथ सेल्फी भी ली.

फैन ने कोहली को कहा था ओवररेटेड बल्लेबाज
पिछले साल विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह एक फैन को देश छोड़ देने की बात कह रहे हैं. इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स ने उनको काफी ट्रोल किया था.

दरअसल, एक प्रशंसक का कहना था कि उसे विराट कोहली की बजाए ऑस्ट्रेलियाई और इंग्लैंड के बल्लेबाजों की बैटिंग ज्यादा पसंद है. इसके जवाब में कोहली ने कहा, 'आपको देश छोड़कल चला जाना चाहिए. आप हमारे देश में क्यों रहते हैं और दूसरे देशों से प्यार करते हैं?'

विराट कोहली ने आगे कहा, 'आप मुझे पसंद नहीं करिए, कोई बात नहीं. लेकिन, मुझे नहीं लगता है कि आपको हमारे देश में रहना चाहिए और दूसरों की तरह सोचना चाहिए. आप अपनी प्रॉयरिटी को डिसाइड कर लें.'

इसका कुछ फैंस ने विरोध किया तो कुछ ने विराट कोहली का सपोर्ट किया था. जो लोग कोहली के सपोर्ट में आए उनका कहना था कि कोहली ने बहुत मेहनत की है यहां तक आने के लिए. भारतीय क्रिकेट टीम में चुने जाने के लिए बहुत मेहनत करनी पड़ती है. वे अपनी मेहनत के बदौलत यहां तक पहुंचे हैं.

कुछ लोगों ने विरोट को लिखा, आपने शादी दूसरे देश में जाकर की. दूसरे देश जाकर स्पोर्ट्स को सपोर्ट करते हैं. क्रिकेट तो इंग्लैंड का खेल है. अपने देश का खेल तो कबड्डी है. बोलने में विदेशी भाषा का प्रयोग करते हैं. आपका ड्रेस विदेशी है. ऐसे में आपको ये बता बोलने का हक नहीं है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो विराट कोहली मौजूदा वक्त में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज खेलने में बिजी हैं. कोहली एंड टीम को उनके घर में मेहमान टीम ने टी20 सीरीज में 2-0 से हरा दिया है. इंग्लैंड एंड वेल्स में आगामी 30 जून से शुरू होने वाले आईसीसी क्रिकेट विश्व कप से पहले भारत को मेहमान टीम के खिलाफ दो टी-20 और पांच वनडे मैच खेलने हैं.