अब इस दुनिया में नहीं रहा विराट का फेवरेट 'ब्रूनो', भारतीय कप्तान मानते थे अपना 'लकी चार्म'
Advertisement
trendingNow1677236

अब इस दुनिया में नहीं रहा विराट का फेवरेट 'ब्रूनो', भारतीय कप्तान मानते थे अपना 'लकी चार्म'

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के डॉगी ब्रूनो का निधन हो गया है, कैप्टन नेे इंस्टाग्राम के जरिए जानकारी साझा की और उसकी याद में लिखा भावुक संदेश.

अब इस दुनिया में नहीं रहा विराट का फेवरेट 'ब्रूनो', भारतीय कप्तान मानते थे अपना 'लकी चार्म'

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के लिए 6 मई की दिन बेहद दुखभरी खबर लेकर आया. ये खबर थी उनके एक बेहद 'करीबी' के हमेशा के लिए बिछड़ जाने की. इतना करीबी कि विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर उसकी फोटो पोस्ट करते हुए एक बेहद इमोशनल मैसेज भी लिखा. ये करीबी था विराट का डॉगी ब्रूनो. विराट अपने 'बीगल' नस्ल के इस डॉगी को बेहद पसंद करते थे और अपने एक इंटरव्यू में उसे अपना 'लकी चार्म' भी बताया था, क्योंकि उसके आने के बाद ही विराट का टीम इंडिया के साथ रेग्युलर दौर चालू हुआ था.

  1. विराट के घरेलू डॉग ब्रूनो का निधन.
  2. विराट ने इंस्टाग्राम पर दी जानकारी.
  3. विराट कोहली ने लिखा भावुक संदेश.

यह भी पढ़ें- Lockdown में इस भारतीय महिला क्रिकेटर ने निकाला बैटिंग प्रैक्टिस का 'सचिन स्टाइल'

विराट ने ये लिखा ब्रूनो के विदाई संदेश में

विराट कोहली ने सोफे पर लेटे ब्राउन कलर के ब्रूनो की एक फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है. फोटो के कैप्शन में विराट ने लिखा है, "रेस्ट इन पीस माई ब्रूनो. ग्रेस्ट अवर लाइव्स विद लव 11 ईयर्स बट मेड ए कनेक्शन आफ लाइफटाइम. गोन टू ए बैटर प्लेस टुडे, गॉड ब्लेस हिज सोल विद पीस". विराट के इस पोस्ट पर उनके फैंस ने भी जमकर रिएक्ट किया है. विराट के बुधवार सुबह पोस्ट करने के 9 मिनट के अंदर ही इस पोस्ट पर लाखों लोग रिएक्शन दे चुके थे. इससे भारतीय कप्तान की फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है.

अपने जैसा ही ऊर्जावान मानते थे विराट ब्रूनो को

विराट कोहली का ब्रूनो के साथ एक खास कनेक्शन था. विराट ने 2016 में एक इंटरव्यू में उसके बारे में विस्तार से बताया था. उस इंटरव्यू में विराट ने ब्रूनो को अपने जैसा ही ऊर्जावान बताया था. विराट ने ब्रूनो की खासियत बताते हुए कहा था कि उसे मेरे साथ कार में विंडो से सिर बाहर निकालकर घूमना बेहद पसंद है. ब्रूनो मेरे लिए लकी चार्म जैसा है, क्योंकि उसके आसपास होने पर मैं कभी डाउन महसूस नहीं करता.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hahaha this is proper domination. Love this little stud 

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli) on

तीसरा डॉगी था ये विराट की जिंदगी में

ब्रूनो से पहले भी विराट की जिंदगी में दो पालतू कुत्ते रह चुके हैं. उन्होंने इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास सबसे पहले एक सफेद रंग का पॉमेरियन नस्ल का पालतू कुत्ता था. इसके बाद उनके पास एक गोल्डन लेब्राडोर कुत्ता पालतू के तौर पर रहा, जिसका नाम उन्होंने रिको रखा था. रिको के जाने के बाद बीगल नस्ल का प्यारा सा ब्रूनो उनकी जिंदगी में आया था.

Trending news