Virat Kohli ने किया खुलासा, 32 की उम्र में 22 जैसी फुर्ती के लिए जमकर खाते हैं सिर्फ ये चीजें
X

Virat Kohli ने किया खुलासा, 32 की उम्र में 22 जैसी फुर्ती के लिए जमकर खाते हैं सिर्फ ये चीजें

विराट कोहली (Virat Kohli) फिटनेस को लेकर बेहद सख्त रवैया अपनाते हैं. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में रिकॉर्ड्स का अंबार लगा रहे हैं. कोहली बॉउंड्री से ज्यादा दौड़ कर रन लेने पर काफी जोर दे रहे हैं.

Virat Kohli ने किया खुलासा, 32 की उम्र में 22 जैसी फुर्ती के लिए जमकर खाते हैं सिर्फ ये चीजें

नई दिल्ली: इंटरनेशनल क्रिकेट में रनों और शतकों की झड़ी लगाने वाले टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli)  दुनिया के सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं और सभी उनके बदलाव को देख सकते हैं. विराट कोहली न केवल फिट हुए हैं, बल्कि टीम के अंदर भी फिटनेस कल्चर ले आए हैं और अन्य खिलाड़ियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं.

फिटनेस को लेकर बेहद सख्त हैं कोहली

विराट कोहली फिटनेस को लेकर बेहद सख्त रवैया अपनाते हैं. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में रिकॉर्ड्स का अंबार लगा रहे हैं. कोहली बॉउंड्री से ज्यादा दौड़ कर रन लेने पर काफी जोर दे रहे हैं. जिसकी वजह से वह दुनिया के नंबर 1 बल्लेबाज हैं. विराट कोहली ने खुद अपनी सीक्रेट डाइट का खुलासा कर दिया है.

ये सारी चीजें खाते हैं कोहली 

बता दें कि इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले भारतीय टीम मुंबई में सख्त क्वारनटीन में हैं. इंस्टाग्राम पर फैंस के सवालों का जवाब देने के दौरान कोहली ने खुद अपनी सीक्रेट डाइट का खुलासा कर दिया है. विराट ने बताया कि उनकी डाइट में खूब सारी सब्जियां, कुछ अंडे, दो कप कॉफी, दाल, किनोवा, खूब सारी पालक और डोसा शामिल होता है. भारतीय कप्तान बादाम, प्रोटिन बार और कभी-कभी चाइनीज फूड भी टेस्ट कर लेते हैं. ये वो चीजें हैं जो विराट को फुर्तीला बनाती है.

कभी छोले भटूरे खाने के शौकीन थे कोहली

कोहली कभी छोले भटूरे खाने के शौकीन थे. इसका खुलासा वह खुद कर चुके हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि अगर उनके पास कभी चीट डे होगा, तो यह छोले भटूरे खाने के रूप में होगा. बता दें कि विराट कोहली की कप्तानी में भारतीय टीम ने 60 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें से 36 में जीत, 14 में हार और 10 मैच ड्रॉ रहे हैं.  वहीं, उन्होंने 95 वनडे मैचों में कप्तानी की. इसमें से 65 में जीत, 27 में हार, 1 टाई और 2 मुकाबले बेनतीजा रहे.

Trending news