Watch: विराट कोहली ने कैमरे में कैद किया फैंस का जश्न, फैंस ने कहा अनुष्का से वीडियो कॉल, देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow12320891

Watch: विराट कोहली ने कैमरे में कैद किया फैंस का जश्न, फैंस ने कहा अनुष्का से वीडियो कॉल, देखें वीडियो

Virat Kohli: टीम इंडिया 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब लेकर स्वदेश लौट चुकी है. सभी प्लेयर्स दिल्ली से मुंबई तक फैंस के साथ जीत का जश्न मनाने को तैयार हो चुके हैं. भारत पहुंचने के बाद दिग्गज विराट कोहली शानदार अंदाज में अपनी फैमिली से मिले. साथ ही उन्होंने फैंस के जश्न को कैमरे में भी कैद किया.

 

Virat Kohli Family

Virat Kohli with Family: टीम इंडिया 17 साल बाद टी20 वर्ल्ड कप का खिताब लेकर स्वदेश लौट चुकी है. सभी प्लेयर्स दिल्ली से मुंबई तक फैंस के साथ जीत का जश्न मनाने को तैयार हो चुके हैं. भारत पहुंचने के बाद टीम इंडिया का स्वागत करने के लिए फैंस का जमावड़ा नजर आया. रोहित शर्मा फैंस को ट्रॉफी दिखाते नजर आए तो कभी भांगड़ा करते. दिग्गज विराट कोहली के स्वागत के लिए उनकी फैमिली नजर आई.  उन्होंने अपनी फैमिली को टी20 वर्ल्ड कप मेडल का दीदार कराया. साथ ही फैंस के जश्न को अपने फोन के कैमरे में कैद करते दिखे. 

जश्न को विराट ने किया रिकॉर्ड

दिल्ली एयरपोर्ट से टीम इंडिया के स्वागत के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं. पूरे एयरपोर्ट पर फैंस का जमावड़ा नजर आया. इंडिया-इंडिया के नारों से एयरपोर्ट गूंजता दिखा. इसके बाद जब भारतीय प्लेयर्स होटल के लिए रवाना हुए तो फैंस ने बस को चारो तरफ से घेर लिया. बस के अंदर बैठे विराट का एक वीडियो वायरल है जिसमें वह इस भीड़ को अपने फोन के कैमरे में कैद करते दिख रहे हैं. 

विराट ने बहन को पहनाया मेडल

भारतीय टीम सुबह 6 बजे दिल्ली एयरपोर्ट पर लैंड होने के बाद आईटीसी मौर्या होटल में कुछ देर रेस्ट के लिए पहुंची. विराट कोहली ने इस दौरान अपनी फैमिली से मुलाकात की. उन्होंने अपनी बहन भावना कोहली को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का मेडल पहना दिया. इसके अलावा उन्होंने अपने जीजा को भी मेडल का दीदार कराया. भावना कोहली ने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली के साथ कुछ फोटोज शेयर की हैं. कमेंट्स में फैंस पूरी फैमिली और विराट को बधाईयां देते नजर आ रहे हैं.

शाम 5 बजे यादें होंगी ताजा

टीम इंडिया जीत का जश्न फैंस के साथ मनाएगी. 29 जून को फाइनल जीतने के बाद तूफान के चलते भारत की रवानगी में देरी हुई. लेकिन अब इंतजार खत्म हो गया है. कप्तान रोहित शर्मा और जय शाह ने फैंस टीम इंडिया के साथ जश्न मनाने का न्यौता दिया है. 2007 टी20 वर्ल्ड कप की तरह इस बार भी भारतीय टीम ओपन बस विक्टरी परेड करेगी जो शाम 5 बजे से शुरू होगी. इस दौरान टीम इंडिया मरीन ड्राइव से वानखेड़े तक ओपन बस में चलेगी. इसके बाद मैदान में भी जश्न मनाया जाएगा. 

 

Trending news