कोहली ने फैंस को दिया बड़ा चैलेंज दिखाए 10 अलग-अलग चेहरे, पूछा- कौन है असली विराट
Advertisement
trendingNow11105103

कोहली ने फैंस को दिया बड़ा चैलेंज दिखाए 10 अलग-अलग चेहरे, पूछा- कौन है असली विराट

विराट कोहली ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है, जो बहुत ही वायरल हो रही है, जिसपर फैंस बहुत ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं. 

Twitter

नई दिल्ली: विराट कोहली पूरी दुनिया में अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने दुनिया के हर कोने में रन बनाए हैं. वह सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं. वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जानकारी साझा करते रहते हैं. अब उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से एक तस्वीर ट्वीट की है, जो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है. 

  1. कोहली ने शेयर की फोटो 
  2. वायरल हो रही तस्वीर 
  3. BCCI ने दिया ब्रेक

विराट ने शेयर की ये तस्वीर 

विराट कोहली सोशल मीडिया पर बहुत ही एक्टिव रहते हैं. कोहली ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो हूबहू अपनी ही तरह दिखने वाले लोगों के साथ दिख रहे हैं. उन्होंने अपने फैंस को फोटो के साथ ये चैलेंज दिया कि वो पहचानकर बताएं कि इस तस्वीर में असली विराट कोहली कौन है. इसी के साथ फैंस ने फटाफट जबाव देना शुरू कर दिया है. वहीं, यूजर ने बहुत ही मजेदार कमेंट करना शुरू कर दिया है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर 

विराट कोहली ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है, उसमें वो एक ही ग्रे सूट और सफेद स्नीकर्स में 10 और लोगों के साथ नजर आ रहे हैं. सभी ने एक जैसा ही हेयरस्टाइल भी किया हुआ है. कई लोगों ने इसके मीम सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. वहीं, कुछ लोग उनकी इस फोटो की तारीफ भी कर रहे हैं. एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि विराट कोहली 100 सेंचुरी लगाने जा रहे हैं. तो वहीं, कुछ लोगों ने उन्हें रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी के साथ कंपेयर करना शुरू कर दिया है. 

बीसीसीआई ने दिया 10 दिन का ब्रेक 

बीसीसीआई ने सुपरस्टार बल्लेबाज विराट कोहली को 10 दिन का बायो बबल ब्रेक दिया है, जिससे वह वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में नहीं खेले थे और वहीं, श्रीलंका के खिलाफ होने वाली सीरीज से भी बाहर रहेंगे. उनकी जगह आईपीएल और घरेलू क्रिकेट में अच्छा प्रदर्शन करने वाले युवाओं को शामिल किया गया है. 

Trending news