फाइनल वाली पारी से पहले क्या सोच रहे थे विराट? पीएम मोदी ने खुद पूछ लिया
Advertisement
trendingNow12323089

फाइनल वाली पारी से पहले क्या सोच रहे थे विराट? पीएम मोदी ने खुद पूछ लिया

Team India: वर्ल्ड कप जीत कर लौटी टीम इंडिया ने पीएम मोदी ने मजेदार बातचीत की है. पीएम ने विजेता भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्यों से मुलाकात की है. इसका वीडियो और ऑडियो भी सामने आया है. इस प्रतियोगिता के दौरान टीम के अनुभवों पर बातचीत हुई है.

फाइनल वाली पारी से पहले क्या सोच रहे थे विराट? पीएम मोदी ने खुद पूछ लिया

PM Modi And T20 World Cup Champion: वर्ल्ड चैंपियन टीम इंडिया जब दिल्ली पहुंची तो गुरुवार को प्रधानमंत्री से उनके आधिकारिक आवास पर मुलाकात की. गुरुवार को टीम ने पीएम के साथ नाश्ता करने के साथ अपनी ऐतिहासिक जीत पर लंबी बातचीत भी की। अब इसका वीडियो और ऑडियो भी सामने आया है. बातचीत के दौरान पीएम ने खिलाड़ियों से कई सवाल भी पूछे हैं. इस दौरान पीएम ने विराट कोहली से उनकी फाइनल वाली पारी के लिए बधाई दी तो विराट ने उन्हें कई बातें बताई हैं. विराट ने यह भी कहा बीच में काफी परेशान हो गए थे कि रन नहीं बन रहे थे. 

फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा था

असल में पीएम मोदी ने एक एक करके सबसे बात की है. इस दौरान विराट से फाइनल वाली पारी को लेकर जब पीएम ने बातचीत की तो विराट ने खुद ही बताया कि पूरे वर्ल्ड कप में उनका फॉर्म अच्छा नहीं चल रहा था. इसलिए उन्होंने कोच राहुल द्रविड़ और रोहित शर्मा से बात की लेकिन दोनों ने भरोसा जताया. फिर विराट ने अपनी फैमिली से भी बात की. इसके बाद जब वे फाइनल खेलने उतरे तो उन्होंने कमाल कर दिया.

राहुल-रोहित को बता दी थी मन की बात

इसके अलावा विराट ने कहा कि जब उनके रन नहीं बन रहे थे तो वर्ल्ड कप के बीच में ही उन्होंने राहुल-रोहित को मन की बात बता दी थी कि अगर वे चाहें तो उनकी फॉर्म नहीं दिख रही है. लेकिन आखिरकार वे फाइनल तक खेलनॉर अपनी पारी के दम पर फाइनल में मैन ऑफ द मैच रहे. विराट के अलावा पीएम ने अन्य खिलाड़ियों से भी बात की है.

खिलाड़ियों की मुलाकात शानदार रही

टी20 विश्व कप 2024 की विजेता भारतीय क्रिकेट टीम ने गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान खिलाड़ियों के अलावा बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ भी थे। पीएम के साथ खिलाड़ियों की मुलाकात शानदार रही और इस दौरान प्रधानमंत्री ने अपने भाव से लोगों का दिल भी जीत लिया.

Trending news