Virender Sehwag ने Shakib Al Hasan को जबरदस्त तरीके से किया ट्रोल, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप
Advertisement

Virender Sehwag ने Shakib Al Hasan को जबरदस्त तरीके से किया ट्रोल, हंसी नहीं रोक पाएंगे आप

बांग्‍लादेश (Bangladesh) के ऑलराउंडर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) अपनी हरकत की वजह से लगातार ट्रोल हो रहे हैं. अब वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने उन्हें निशाने पर लिया है.

शाकिब अल हसन और वीरेंद्र सहवाग (फोटो-Twitter)

नई दिल्‍ली: बांग्‍लादेश (Bangladesh) के क्रिकेटर शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) ने जब से मैदान में अपना आपा खोया है तब से वो क्रिकेट फैंस के निशाने पर हैं. अब टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) ने भी इस ऑलराउंडर के मजे लिए हैं.

  1. मैदान में आपा खो बैठे थे शाकिब
  2. सहवाग ने शाकिब को किया ट्रोल
  3. पुरानी तस्वीर के जरिए लिए मजे

सहवाग ने शाकिब को किया ट्रोल

वीरेंद्र सहवाग (Virender Sehwag) अपने फनी अंदाज के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) के वायरल वीडियो पर रिएक्शन दिया. वीरू ने एक पुरानी तस्वीर शेयर की है जिसमें बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना (Sheikh Hasina) शाकिब के कान खींच रही हैं. ये उस वक्त की फोटो है जब बांग्ला टाइगर्स ने कंगारुओं को टेस्ट मैच में शिकस्त दी थी.

 

मैच के दौरान शाकिब ने की थी बदतमीजी

ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) 2021 में मोहम्मडन स्पोर्टिंग क्लब और अभानी लिमिटेड के बीच एक मुकाबला खेला जा रहा है . इस मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) एक बार नहीं 2 बार गुस्से में अपना आपा खो बैठे.

 

यह भी पढ़ें बचपन में बेहद क्यूट दिखते थे टीम इंडिया के मौजूदा क्रिकेटर्स, देखिए अनदेखी तस्वीरें

अंपायर पर बुरी तरह चिल्लाए

मुकाबले में शाकिब अल हसन (Shakib Al Hasan) गेंदबाजी करने उतरे और अपने पहले ही ओवर में उन्होंने मुशफिकुर रहीम को चकमा दे दिया. अंपायर से शाकिब ने आउट की अपील की लेकिन अंपायर में मना कर दिया. जिसके बाद शाकिब गुस्से में आ गए और स्टंप पर लाट मारी, इतना ही नहीं इसके बाद वो अंपायर पर बुरी तरह चिल्लाने लगे.

 

Trending news