'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं', KBC में दादा संग सहवाग ने कसा PAK पर तंज
X

'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं', KBC में दादा संग सहवाग ने कसा PAK पर तंज

अमिताभ बच्चन के रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति में पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग पहुंचे. वहां इन दोनों ही खिलाड़ियों ने खूब मजे किए. 

 

'रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं', KBC में दादा संग सहवाग ने कसा PAK पर तंज

नई दिल्ली: टीवी रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति को देश के करोड़ों लोग देखते हैं. इस शो के होस्ट खुद मशहूर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन हैं. इस शो में आए दिन कोई ना कोई बड़ी हस्ती या फिर आम लोग आते रहते हैं. इसी बीच इस शो ने अपना नया प्रोमो अब जारी किया है, जिसमें टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली और वीरेंद्र सहवाग नजर आ रहे हैं. 

केबीसी में गांगुली और सहवाग 

केबीसी के इस नए प्रोमो में अमिताभ बच्चन संग सहवाग और गांगुली खूब मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं. इसी बीच अमिताभ सहवाग से पूछते हैं कि क्या वो बल्लेबाजी करते वक्त गाना गाते हैं. इस सवाल के जवाब में सहवाग सिर हिलाते हुए किशोर कुमार का गाना 'चला जाता हूं किसी की धुन में' गाना शुरू कर देते हैं. इतना ही नहीं अमिताभ के साथ मिलकर सहवाग ने कई बार गांगुली से भी मजे ले लिए. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

'रिस्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं'

इसके अलावा अमिताभ बच्चन ने एक बार सहवाग से पूछा कि अगर भारतीय टीम पाकिस्तान या ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीतती है तो आप टीम इंडिया के लिए कौन सी दो लाइन डेडिकेट करेंगे. इसके ऊपर सहवाग अमिताभ की फिल्म शहंशाह का पॉपुलर डायलॉग मारते हुए कहा कि रिश्ते में तो हम तुम्हारे बाप लगते हैं, नाम है शहंशाह. हम तो बाप ही हैं उनके. 

ग्रेग चैपल पर कसा तंज

इसके अलावा सहवाग ने एक सवाल का जवाब देते हुए पूर्व भारतीय कोच ग्रेग चैपल पर भी तंज कसा. अमिताभ ने सहवाग से पूछा ग्रेग चैपल पर कोई गाना डेडिकेट करना होगा तो कौन सा होगा. सहवाग ने इसपर कहा कि अपनी तो जैसे तैसे कट जाएगी, आपका क्या होगा जनाब-ए-आली. इस बात पर गांगुली और अमिताभ दोनों ही हंसने लगे. दरअसल गांगुली और चैपल के बीच काफी विवाद रहा था.    

Trending news