वीवीएस लक्ष्मण, कुमार संगकारा और आकाश चोपड़ा के बीच हुई मजेदार चैटिंग, आप भी पढ़िए
Advertisement
trendingNow1432037

वीवीएस लक्ष्मण, कुमार संगकारा और आकाश चोपड़ा के बीच हुई मजेदार चैटिंग, आप भी पढ़िए

इसी कड़ी में कई दिग्गज भी इस चैट में शरीक हुए. कमेंटेटर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा और कुमारा संगकारा के बीच इस दौरान मजेदार बातचीत हुई. 

वीवीएस लक्ष्मण ने दिए फैन्स के सवालों के मजेदार जवाब (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण आजकल सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं. वह टि्वटर पर अपने फैन्स के साथ बातचीत करना पसंद करते हैं. इसके साथ ही वह अपने टि्वटर पर भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे दूसरे टेस्ट का विश्लेषण भी करते रहते हैं. लॉर्ड्स टेस्ट में शिखर ध्वन को बाहर किए जाने की उन्होंने सख्त आलोचना की थी. उन्होंने शिखर को बाहर किए जाने पर निराशा प्रकट की थी. इसके साथ ही लॉर्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन वीवीएस लक्ष्मण ने अपने टि्वटर हैंडिल से एक ट्वीट किया और फैन्स से कहा कि वे उनसे कुछ भी सवाल पूछ सकते हैं. 

वीवीएस लक्ष्मण के इस ट्वीट पर उनके फैन्स ने जमकर सवाल पूछे. इसी कड़ी में कई दिग्गज भी इस चैट में शरीक हुए. कमेंटेटर और पूर्व भारतीय खिलाड़ी आकाश चोपड़ा और कुमारा संगकारा के बीच इस दौरान मजेदार बातचीत हुई. 

वीवीएस लक्ष्मण ने अधिकृत टि्वटर हैंडल पर फैन्स से क्रिकेट पर सवाल आमंत्रित किए और पूरा दिन वह इन सवालों के जवाब देने में बिजी रहे. जब वह इनके जवाब दे रहे थे तो पूर्व क्रिकेटर कुमार संगाकारा और आकाश चोपड़ा ने उनसे कुछ अजीब तरह के सवाल पूछे. आकाश ने एक ट्रिकी सवाल सवाल पूछा, क्या आप कभी किसी ऐसा व्यक्ति से मिले हो जो अच्छा, बहुत अच्छा या बहुत बहुत अच्छा न हो.

लक्ष्मण ने इसका खूबसूरत जवाब दिया, जो हमें जिस रूप में मिलता है, उसे उसी रूप में स्वीकार करना सबसे अच्छी बात है. यही बात मेरे मित्र आकाश पर भी लागू होती है.

वीवीएस लक्ष्मण इस समय मुथैया मुरलीधरन के साथ इंडियन प्रीमियर लीग में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए बतौर मेंटर काम कर रहे हैं. लक्ष्मण के टि्वटर पर सवालों के जवाब देने की कड़ी में श्रीलंकाई खिलाड़ी कुमार संगाकारा भी खुद को नहीं रोक पाए. उन्होंने लक्ष्मण से पूछा- वीवीएस लक्ष्मण आप बहुत से सवालों के जवाब दे रहे हैं. मुरली के साथ कुछ सीजन बैठकर आपको कैसा लगा, क्योंकि मुरली लगातार बोलते हैं.

इस सवाल के जवाब में पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने मुरलीधरन को दुनिया का बेस्ट ऑफ स्पिनर बताया. उन्होंने कहा कि वह मुरली का साथ हमेशा एन्ज्वॉय करते हैं. उनके साथ काम करना शानदार अनुभव है.

इरफान पठान ने भी वीवीएस लक्ष्मण से एक मजेदार सवाल पूछा. उन्होंने लक्ष्मण से पूछा कि मसाज टेबल का क्या रेट है. हालांकि, लक्ष्मण ने इस सवाल का जवाब नहीं दिया.

इसके साथ ही लक्ष्मण ने और भी बहुत से फैन्स के सवालों के जवाब दिए. एक फैन ने विराट कोहली और बाकी बल्लेबाजों के बीच फर्क का सवाल उनसे किया.

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने कोहली और अन्य बल्लेबाजों के बीच अंतर टि्वटर पर एक चैट सेशन में इसका बेहतरीन जवाब दिया.

बता दें कि विराट कोहली ने पहली पारी में बने रनों में से 54 प्रतिशत रन खुद बनाए. कोहली ने पहली पारी में 225 गेंदों पर 149 रन बनाए. जबकि अन्य बल्लेबाजों ने 235 गेंदों पर केवल 125 रन बनाए. दूसरी पारी में कोहली ने 93 गेंदों पर 51 रन की पारी खेली जबकि अन्य बल्लेबाजों ने 233 गेंदों पर 111 रन बनाए. 

बता दें कि सचिन तेंदुलकर के बाद विराट कोहली अकेले ऐसे बल्लेबाज बन गए हैं जो आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में टॉप पर पहुंचे हैं. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट, एजबेस्टन में अकेले ऐसे खिलाड़ी थे, जिन्होंने रन बनाए थे. लेकिन कोहली के 200 रन बनाने के बावजूद भारत वह मैच 31 रनों से हार गया था. कोहली ने पहली पारी में 149 और दूसरी पारी में 51 रन बनाए थे. मैच हारने के बावजूद विराट कोहली ने लोगों का दिल जीत लिया था. 

Trending news