क्या डिप्रेशन में थी टीम इंडिया? भारत की जीत के बाद ये क्या बोल गए शोएब अख्तर, रोहित शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात
Advertisement
trendingNow12308148

क्या डिप्रेशन में थी टीम इंडिया? भारत की जीत के बाद ये क्या बोल गए शोएब अख्तर, रोहित शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात

Shoaib Akhtar Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार का बदला लेने के बाद टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. वह उसका मुकाबला इंग्लैंड से होगा.

क्या डिप्रेशन में थी टीम इंडिया? भारत की जीत के बाद ये क्या बोल गए शोएब अख्तर, रोहित शर्मा को लेकर कह दी बड़ी बात

Shoaib Akhtar Rohit Sharma: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 2023 वर्ल्ड कप फाइनल में मिली हार का बदला लेने के बाद टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में पहुंच चुकी है. वह उसका मुकाबला इंग्लैंड से होगा. दोनों के बीच यह मैच 27 जून को गुयाना में खेला जाएगा. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धमाकेदार जीत के बाद टीम इंडिया की तारीफ हो रही है. पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने रोहित शर्मा और उनकी टीम की तारीफों के पुल बांधे हैं.

'ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार हैं रोहित'

शोएब अख्तर को पूरा विश्वास है कि रोहित शर्मा शनिवार को टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाने के लिए तैयार हैं. रोहित ने सुपर-8 के मैच में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तूफानी पारी खेली. उन्होंने 41 गेंदों पर 92 रन बनाए. उन्होंने 8 छक्के लगाकर एक बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया. वह टी20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए एक मैच में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाले खिलाड़ी बन गए.

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप के बीच आई बुरी खबर, क्रिकेट के इस बड़े नियम को बनाने वाले की हो गई मौत

अब ये आपका वर्ल्ड कप है: अख्तर

'हिटमैन' स्पेशल सेमीफाइनल के बाद अख्तर का कहना है कि भारतीय टीम कैरिबियाई देशों में ट्रॉफी उठाने की हकदार है. अख्तर ने अपने यूट्यूब चैनल पर टीम इंडिया से कहा, ''अब ये आपका वर्ल्ड कप है. आपको इसे जीतना चाहिए और विश्व कप उपमहाद्वीप में ही रहना चाहिए. आप इसके 100% हकदार हैं. मेरा समर्थन आपके साथ है. रोहित की मंशा अच्छी है और उनकी सोच साफ है. वह ट्रॉफी उठाने के लायक हैं.''

ये भी पढ़ें: IND vs ENG Semifinals: फैंस के लिए दिल तोड़ने वाली खबर, सेमीफाइनल में 88% बारिश के चांस, टूट जाएगा ट्रॉफी का सपना

'निराशा जुनून में बदल गई'

अख्तर ने आगे कहा, ''भारत की कितनी शानदार जीत है. वह वर्ल्ड कप हारने के बाद डिप्रेशन में थे, जो उन्हें जीतना चाहिए था.उन्हें फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हार मिली थी और वह निराशा जुनून में बदल गई. वे ऑस्ट्रेलिया को जवाब देना चाहते थे.'' टीम इंडिया 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हार गई थी. रोहित शर्मा की टीम ऑस्ट्रेलिया के बाद अब इंग्लैंड से बदला लेने के लिए तैयार हैं.

Trending news