WATCH: बीच मैच में ये खिलाड़ी बन गया 'टोटकेबाज', तुरंत काम कर गया ये टोटका!
Advertisement

WATCH: बीच मैच में ये खिलाड़ी बन गया 'टोटकेबाज', तुरंत काम कर गया ये टोटका!

Viral Video : क्रिकेट मैदान पर या मैदान से बाहर अक्सर खिलाड़ी कुछ टोटके करते नजर आते हैं. कुछ टोटके तो काम भी कर जाते हैं तो कुछ खराब भी हो जाते हैं. इसी बीच एशेज सीरीज के 5वें टेस्ट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक दिग्गज पेसर का टोटका तुरंत काम कर गया.

WATCH: बीच मैच में ये खिलाड़ी बन गया 'टोटकेबाज', तुरंत काम कर गया ये टोटका!

ENG vs AUS, 5th Test Viral Video : क्रिकेट मैदान पर अक्सर कुछ टोटके किए जाते हैं. कुछ कारगर होते हैं तो कुछ खराब भी रह जाते हैं. इसी बीच एशेज सीरीज के 5वें टेस्ट का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक दिग्गज पेसर का टोटका तुरंत काम कर गया.

पारी के 43वें ओवर की घटना

दो सबसे पुराने क्रिकेट प्रतिद्वंद्वी इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया लगातार एक-दूसरे के खिलाफ अटैक करते रहते हैं. अब दोनों देशों के बीच एशेज टेस्ट सीरीज जारी है. इस सीरीज में खिलाड़ी एक-दूसरे के खिलाफ स्लेजिंग करते हैं, विवाद खड़े होते हैं तो माइंडगेम के उदाहरण भी भर-भरकर मिलते हैं. इसी बीच एशेज सीरीज के 5वें टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी के 43वें ओवर में अजीब वाकया हुआ. दिग्गज पेसर स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने माइंडगेम खेला जो चल भी गया.

टोटका किया और अगली ही गेंद पर आउट 

मार्क वुड के इस ओवर में स्ट्राइक पर मार्नस लाबुशेन थे. स्टुअर्ट ब्रॉड इसी बीच स्टंप तक दौड़े और बेल्स को उछालकर पलट दिया. इसे देखकर लाबुशेन मुस्कुराए. दूसरे छोर पर अपने बल्लेबाजी साथी उस्मान ख्वाजा को भी उन्होंने देखा और हंसते रहे. फिर अगली ही गेंद पर लाबुशेन आउट हो गए. वुड की गेंद पर जो रूट ने पहली स्लिप में एक हाथ से शानदार कैच लपका. इससे जुड़ा वीडियो काफी वायरल हो रहा है.

ब्रॉड ने मनाया जश्न

इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने जश्न मनाया. ब्रॉड भी खुशी से दौड़े और जश्न में अपने साथियों के साथ शामिल होने से पहले कंधों को थपथपाते हुए ख्वाजा से कुछ कहा. लाबुशेन ने 82 गेंदों पर 9 रन बनाए. वह अंपायर से कुछ कहने के बाद मैदान से बाहर चले गए. बता दें कि ऑस्ट्रेलिया की पहली पारी 295 रन पर सिमट गई. स्टीव स्मिथ ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए. 

Trending news