ODI World Cup 2023 Final: ग्लैमर का तड़का लगाएंगी विदेशी सिंगर? इंटरनेट पर होने लगी चर्चा
Advertisement
trendingNow11964560

ODI World Cup 2023 Final: ग्लैमर का तड़का लगाएंगी विदेशी सिंगर? इंटरनेट पर होने लगी चर्चा

Will Pop Star Dua Lipa Perform At World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाला है. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मैच पूरी तरह से रोमांचक और म्यूजिकल होने की उम्मीद है. कहा जा रहा है कि क्लोजिंग सेरेमनी में 3 बार की ग्रेमी अवॉर्ड विनर सिंगर के आने भी उम्मीद है.

ब्रिटिश सिंगर जीत चुकी हैं 3 ग्रेमी अवॉर्ड

Will Pop Star Dua Lipa Perform At World Cup 2023: आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 अपने अंत की तरफ आ गया है. टूर्नामेंट का फाइनल रविवार 19 नवंबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा. हालांकि, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) द्वारा इस अवसर पर समापन समारोह आयोजित करने की कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन अफवाहें हैं कि पॉप स्टार दुआ लीपा इस कार्यक्रम में प्रस्तुति दे सकती हैं. दुआ ने यूईएफए चैंपियंस लीग सहित कुछ अन्य खेल आयोजनों में भी परफॉर्म किया है. 

वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल के दौरान स्टार स्पोर्ट्स द्वारा जारी वीडियो में दुआ लीपा से भारत और न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों ने उनसे कुछ सवाल पूछे गए. वीडियो में दुआ लीपा से शुभमन गिल, केएल राहुल, केन विलियमसन जैसे क्रिकेटरों ने भी कुछ सवाल पूछे. बातचीत के दौरान शुभमन गिल ने उनसे यह भी पूछा कि वह वर्ल्ड कप 2023 सेरेमनी में कौन सा गाना प्रस्तुत करेंगी (संभावित रूप से) ? उनकी प्रतिक्रिया 'फिजिकल' गाना था. इस वीडियो के वायरल होने के बाद फैन्स दुआ लीपा के परफॉर्मेंस का अंदाजा लगा रहे हैं.

भारतीय वायु सेना करेगी एयर शो
बता दें कि यह पहले ही बताया जा चुका है कि भारतीय वायु सेना रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में फाइनल के दौरान एयर शो करेगी. गुजरात के डिफेंस पीआरओ ने ऐलान किया है कि सूर्य किरण एरोबैटिक टीम मोटेरा क्षेत्र के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले फाइनल मैच की शुरुआत से 10 मिनट पहले लोगों को रोमांचित करेगी. 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होगा फाइनल
पीआरओ ने एक बयान में कहा कि एयर शो की रिहर्सल शुक्रवार और शनिवार को होगी. भारत और ऑस्ट्रेलिया ने क्रमशः न्यूजीलैंड और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेमीफाइनल में जीत के बाद फाइनल के लिए क्वॉलिफाई किया है.

Trending news