World Cup 2023 के बीच में टीम को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज
Advertisement
trendingNow11929108

World Cup 2023 के बीच में टीम को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज

World Cup 2023 News: वर्ल्ड कप 2023 के बीच में श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लग गया है. एक स्टार तेज गेंदबाज ने बीच टूर्नामेंट में श्रीलंकाई टीम का साथ छोड़ दिया है. श्रीलंकाई दिग्गज लसिथ मलिंगा जैसे गेंदबाजी एक्शन वाले स्टार बॉलर मथीशा पथिराना वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं. 

World Cup 2023 के बीच में टीम को लगा तगड़ा झटका, पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज

World Cup 2023: वर्ल्ड कप 2023 के बीच में श्रीलंकाई टीम को बड़ा झटका लग गया है. एक स्टार तेज गेंदबाज ने बीच टूर्नामेंट में श्रीलंकाई टीम का साथ छोड़ दिया है. श्रीलंकाई दिग्गज लसिथ मलिंगा जैसे गेंदबाजी एक्शन वाले स्टार बॉलर मथीशा पथिराना वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए हैं. मथीशा पथिराना के वर्ल्ड कप 2023 से बाहर होने के बाद से उनके फैंस काफी ज्यादा निराश हो गए हैं. मथीशा पथिराना की जगह श्रीलंकाई टीम के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में सीनियर ऑलराउंडर एंजलो मैथ्यूज को मौका दिया गया है. 

वर्ल्ड कप 2023 के बीच में टीम को लगा तगड़ा झटका

वर्ल्ड कप 2023 के बीच में ही स्टार तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना के चोटिल होकर टूर्नामेंट से बाहर हो जाने की वजह से श्रीलंकाई टीम को तगड़ा झटका लग गया है. श्रीलंकाई टीम पहले ही अपनी कमजोर बॉलिंग यूनिट के कारण वर्ल्ड कप 2023 में अभी तक 4 मैचों में से 3 मुकाबले हार चुकी है. वर्ल्ड कप 2023 की पॉइंट्स टेबल में श्रीलंका सिर्फ 2 अंक लेकर सेकेंड लास्ट पोजीशन पर चल रही है. श्रीलंकाई टीम के लिए वर्ल्ड कप 2023 के सेमीफाइनल में जगह बनाना अब बहुत मुश्किल है. 

पूरे टूर्नामेंट से बाहर हुआ ये स्टार गेंदबाज 

मथीशा पथिराना का वैसे भी वर्ल्ड कप 2023 में प्रदर्शन बेहद खराब रहा है. वर्ल्ड कप 2023 में मथीशा पथिराना ने महज 2 मैच खेले हैं, जिसमें उन्हें सिर्फ 2 विकेट ही नसीब हुए हैं. मथीशा पथिराना ने इस दौरान 9 से भी ज्यादा की औसत से रन लुटाए हैं. मथीशा पथिराना ने श्रीलंका के लिए कुल 12 वनडे मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 7.27 की इकॉनमी रेट से गेंदबाजी करते हुए 17 विकेट हासिल किए हैं. मथीशा पथिराना की जगह श्रीलंकाई टीम के वर्ल्ड कप स्क्वॉड में सीनियर ऑलराउंडर एंजलो मैथ्यूज को मौका दिया गया है. 

बल्लेबाजी और गेंदबाजी में तगड़ा बैलेंस मिलेगा

एंजलो मैथ्यूज के आने से श्रीलंका की टीम को बल्लेबाजी और गेंदबाजी में तगड़ा बैलेंस मिलेगा. श्रीलंका को अपना अगला वर्ल्ड कप मैच इंग्लैंड के खिलाफ 26 अक्टूबर को खेलना है. मथीशा पथिराना के अलावा श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाका भी चोटिल होने के वजह वर्ल्ड कप 2023 से बाहर हो गए. इसके अलावा श्रीलंका के स्टार ऑलराउंडर वानिंदु हसरंगा भी लंका प्रीमियर लीग में चोटिल हो गए थे, जिसके वजह से उन्हें वर्ल्ड कप 2023 से भी बाहर होना पड़ा. भारत और श्रीलंका का मैच 2 नवंबर को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला जाएगा.

Trending news