WTC फाइनल के लिए कप्तान ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान! 34 साल का ये बॉलर टीम में शामिल
Advertisement

WTC फाइनल के लिए कप्तान ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान! 34 साल का ये बॉलर टीम में शामिल

WTC Final 2023: वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच की शुरुआत  7 जून से होने जा रही है. इस मैच के एक दिन पहले ही एक टीम के कप्तान ने प्लेइंग 11 को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है.

WTC फाइनल के लिए कप्तान ने किया प्लेइंग 11 का ऐलान! 34 साल का ये बॉलर टीम में शामिल

ICC World Test Championship Final: भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच 7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC Final 2023) का फाइनल मुकाबला खेला जाएगा. दोनों टीमें लंदन के द ओवल मैदान पर आमने-सामने होंगी. इस मुकाबले से पहले एक टीम के कप्तान ने अपनी प्लेइंग 11 को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है. कप्तान ने मैच से एक दिन पहले बता दिया है कि 34 साल का एक घातक तेज गेंदबाज प्लेइंग 11 में शामिल किया जाएगा. इस खिलाड़ी ने अभी तक अपने करियर में सिर्फ 7 टेस्ट मैच ही खेले हैं.

कप्तान ने किया प्लेइंग 11 को लेकर बड़ा खुलासा

दोनों टीमों के बीच कल (बुधवार) से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की शुरुआत होगी.  ऑस्ट्रेलिया के कप्तान ने अपनी प्लेइंग XI को लेकर एक बड़ा ऐलान कर दिया है. ऑस्ट्रेलिया के घातक तेज गेंदबाज स्कॉट बोलैंड (Scott Boland) ने प्लेइंग 11 में अपनी जगह पक्की कर ली है. कप्तान पैट कमिंस ने घोषणा की है कि जोश हेजलवुड की जगह स्कॉट बोलैंड को प्लेइंग 11 में शामिल किया जाएगा. आपको बता दें कि स्कॉट बोलैंड ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अब तक 7 टेस्ट खेले हैं, जिसमें उन्होंने 13.42 की औसत से 28 विकेट चटकाए हैं.

इन खिलाड़ी का भी खेलना लगभग तय

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में उस्मान ख्वाजा के साथ डेविड वॉर्नर के ही पारी की शुरुआत करने की उम्मीद है. वहीं, तीन नंबर पर मार्नस लाबुशेन का खेलना तय है. चार नंबर पर स्टीव स्मिथ, इसके बाद ट्रेविस हेड और फिर ऑलराउंडर कैमरून ग्रीन को प्लेइंग 11 में जगह मिल सकती है. बतौर विकेटकीपर एलेक्स कैरी टीम की पहली पसंद रहने वाले हैं. वहीं तेज गेंदबाजी विभाग कप्तान पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क और स्कॉट बोलैंड संभाल सकते हैं.

फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की संभावित प्लेइंग इलेवन-

डेविड वॉर्नर, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, स्टीव स्मिथ, ट्रेविस हेड, कैमरून ग्रीन, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, स्कॉट बोलैंड.

WTC फाइनल के लिए ऑस्ट्रेलियाई टीम:

पैट कमिंस (कप्तान), स्कॉट बोलैंड, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), कैमरून ग्रीन, मार्कस हैरिस, ट्रैविस हेड, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), उस्मान ख्वाजा, मार्नस लाबुशेन, नाथन लियोन, टॉड मर्फी, माइकल नेसर, स्टीव स्मिथ (उपकप्तान), मिशेल स्टार्क और डेविड वॉर्नर.

 

Trending news