WTC Final: Dinesh Kartik कर रहे थे कमेंट्री तभी Virat Kohli ने दिया मजेदार रिएक्शन, जमकर वायरल हुआ Video

WTC Final के लिए कमेंट्री टीम में भारत से सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) के साथ उनके नए साथी दिनेश कार्तिक (Dinesh Kartik) शामिल हैं. कार्तिक का ये कमेंट्री करते हुए पहला मैच है. 

WTC Final: Dinesh Kartik कर रहे थे कमेंट्री तभी Virat Kohli ने दिया मजेदार रिएक्शन, जमकर वायरल हुआ Video
फोटो (Twitter)

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड (IND vs NZ) के बीच World Test Championship का फाइनल खेला जा रहा है. इस मैच के लिए कमेंट्री टीम में भारत से सुनील गावस्कर के साथ उनके नए साथी दिनेश कार्तिक शामिल हैं. कार्तिक का ये कमेंट्री करते हुए पहला मैच है. वो अपने फैंस की उम्मीदों पर खरे भी उतरे हैं और उन्होंने इस मैच के दौरान इंग्लिश कमेंटेटरों से जमकर मजे लिए हैं. 

कोहली ने लिए कार्तिक से मजे 

जहां एक तरफ कार्तिक कमेंटरी करके फैंस का दिल जीत रहे हैं, वहीं आईसीसी ने उनका एक मजेदार वीडियो भी पोस्ट किया है. इस वीडियो में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली कार्तिक से मजे लेते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में कार्तिक कोहली को देखकर हाथ हिला रहे हैं और काफी हंस भी रहे है. 

दरअसल ये वीडियो उस वक्त का है जब तीसरे दिन का खेल खत्म होने के बाद कोहली टीम इंडिया  के खिलाड़ियों के साथ पवेलियन की ओर लौट रहे थे. उसी समय कार्तिक स्टेडियम की बालकनी में खड़े हुए थे. तभी कोहली नीचे से उन्हें देखकर पुकारते हैं 'हे डीनो'. सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी जमकर वायरल हो रहा है. 

 

217 पर आउट हुई भारतीय टीम 

मैच की बात करें तो भारतीय टीम पहली पारी में 217 रन बनाकर आउट हो गई. भारत की ओर से अजिंक्य रहाणे ने 49 और कप्तान कोहली ने 44 रन की पारी खेली. जवाब में न्यूजीलैंड ने दिन का खेल खत्म होने तक 2 विकेट खोकर 101 रन बना लिए हैं. भारत की ओर से ईशांत शर्मा और आर अश्विन ने 1-1 विकेट झटका.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.