Yuvraj Singh के नए लुक पर Kim Sharma ने किया मजेदार कमेंट, कभी युवी के साथ थे अफेयर के चर्चे

किम शर्मा (Kim Sharma) के साथ कभी युवराज सिंह के रिलेशनशिप के चर्चे थे. साल 2003 में किम और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. लगभग चार साल तक दोनों का अफेयर चला, लेकिन फिर उनके रास्ते अगल हो गए. साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

Yuvraj Singh के नए लुक पर Kim Sharma ने किया मजेदार कमेंट, कभी युवी के साथ थे अफेयर के चर्चे
Kim Sharma and Yuvraj Singh

नई दिल्ली: टीम इंडिया के पूर्व स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) हाल ही में अपने नए लुक की वजह से चर्चा में है. युवी ने अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसके बाद हर कोई इस पर कमेंट करने लगा. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के नए लुक पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने भी कमेंट किया.

कभी थे अफेयर के चर्चे

बता दें कि किम शर्मा के साथ कभी युवराज सिंह के रिलेशनशिप के चर्चे थे. साल 2003 में किम और युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के अफेयर की खबरें आने लगी थीं. लगभग चार साल तक दोनों का अफेयर चला, लेकिन फिर उनके रास्ते अगल हो गए. साल 2007 में दोनों का ब्रेकअप हो गया. युवराज (Yuvraj Singh) ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके बीच में अंडरस्टैंडिंग नहीं थी.

अपने नए लुक में युवराज सिंह

अपने नए लुक में युवराज सिंह (Yuvraj Singh) लंबे-लंबे बालों में नजर आ रहे हैं. युवराज सिंह (Yuvraj Singh) लॉकडाउन के वक्त से ही अपने बाल बढ़ा रहे थे. मशहूर हेयर स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने युवराज सिंह को नया लुक दिया है. युवी ने अपने नए लुक की फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा कि उनका नया लुक कैसा है? 

किम शर्मा ने किया ये कमेंट 

इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस किम शर्मा (Kim Sharma) ने सिले हुए मुंह की इमोजी को शेयर किया है. दरअसल, एक्ट्रेस किम शर्मा के पास युवराज सिंह के इस नए लुक पर कमेंट के लिए शब्द नहीं हैं. टीम इंडिया के गब्बर शिखर धवन ने भारतीय पॉप स्टार बादशाह का जिक्र करते हुए कमेंट किया, 'पाजी पूरे बादशाह लग रहे हो.' युवराज सिंह ने हाल ही रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से छह पारियों में 194 रन बनाए थे. युवराज सिंह ने श्रीलंका लीजेंड्स के खिलाफ फाइनल मुकाबले में 60 रन बनाए थे. रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स ने ट्रॉफी जीती थी.

 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.