Yuvraj Singh Son: हेजल कीच की गोद में सोता दिखा युवराज सिंह का बेटा, Cute Video वायरल
Advertisement

Yuvraj Singh Son: हेजल कीच की गोद में सोता दिखा युवराज सिंह का बेटा, Cute Video वायरल

Hazel Keech-Orean Viral Video: सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो एयरपोर्ट के बाहर का है. इसमें दिख रहा है कि युवराज सिंह का बेटा ओरियन पहले सोया हुआ होता है. जैसे ही थोड़े शोर के बाद वह उठता है तो मां हेजल कीच उसे सुलाने लगती हैं. हेजल की सादगी की भी काफी तारीफ हो रही है.

Yuvraj Singh son hazel keech (Video Grab Instagram)

Orean Keech Singh, Yuvraj Singh Son : पूर्व भारतीय दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह भले ही क्रिकेट के मैदान से दूर हैं लेकिन संन्यास के बाद भी उनका फैन-बेस कम नहीं हुआ है. वह हाल में मोहाली में खेले गए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 मैच के दौरान बतौर मेहमान नजर आए थे. अब युवराज सिंह के बेटे का एक क्यूट सा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. ओरियन एयरपोर्ट पर अपनी मां हेजल कीच की गोद में सोता हुआ नजर आ रहा है. 

मां से लिपटे दिखा ओरियन

युवराज सिंह का बेटा ओरियन अपनी मां हेजल कीच के सीने से लिपटे नजर आया. दोनों मुंबई एयरपोर्ट पर फ्लाइट से पहले नजर आए. वीडियो में दिख रहा है कि ओरियन पहले सोया हुआ होता है. जैसे ही थोड़े शोर के बाद वह उठता है तो हेजल उन्हें सुलाने लगती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. इतना ही नहीं, हेजल की सादगी की भी काफी तारीफ हो रही है.

ओरियन कीच सिंह है नाम

युवराज सिंह ने एक ट्वीट के जरिए अपने बेटे का नाम बताया था. उन्होंने तब एक पोस्ट में लिखा कि दुनिया में आपका स्वागत है ओरियन कीच सिंह. मम्मी और पापा अपने छोटे पुत्तर को काफी प्यार करते हैं. बता दें कि ओरियन एक नक्षत्र तारा है. युवराज ने बताया था कि इस नाम के बारे में उन्हें तब ख्याल आया था, जब हेजल प्रेगनेंट थीं और अस्पताल में थीं.

 

मोहाली में युवी और भज्जी के नाम पर स्टैंड्स

पूर्व धुरंधर ऑलराउंडर युवराज सिंह और क्रिकेटर से नेता बने हरभजन सिंह के नाम पर मोहाली के पीसीए मैदान के स्टैंड्स का नाम रखा गया है. भज्जी और युवी, मोहाली में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टी20 मैच में बतौर मेहमान आए थे. बता दें कि नॉर्थ पवेलियन का नाम युवराज सिंह के नाम पर जबकि टेरेस ब्लॉक को हरभजन सिंह के नाम पर रखा गया है. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news