Dhanashree Verma ने Tony Kakkar के सॉन्ग Shona Shona पर लगाए ठुमके, देखें VIDEO
Advertisement

Dhanashree Verma ने Tony Kakkar के सॉन्ग Shona Shona पर लगाए ठुमके, देखें VIDEO

मशहूर कोरियोग्राफर और डांसर धनश्री वर्मा ने एक बार फिर टोनी कक्कड़ के सॉन्ग पर डांस किया है.  ये गाना सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल पर फिल्माया गया है.

धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की होने वाली दुल्हनिया धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने एक बार फिर अपने डांस मूव्स के जरिए सोशल मीडिया पर धमाल मचाया है. इसके लिए उन्होंने महशूर सिंगर टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के सॉन्ग शोना शोना (Shona Shona) को चुना है. इस वीडियो में धनश्री ने शेफ और मेकअप आर्टिस्ट मेघा जोशी (Megha Joshi) के साथ जुगल बंदी की है. 

  1. धनश्री वर्मा ने फिर मचाया धमाल
  2. टोनी कक्कड़ के गाने पर डांस
  3. फैंस को पसंद आर रहा है वीडियो

दोनों ही डांसर्स काले रंग के कपड़े में नजर आ रही हैं हैं. धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने बताया कि मेघा जोशी (Megha Joshi) पहली बार उनके साथ जुगलबंदी कर रही हैं. धनश्री के इस वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक्स मिल रहे हैं. कई फैंस ने लिखा है कि वो इस वीडियो पर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) के कमेंट का इंतजार कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Viral Video: सिडनी में मैच के दौरान किए गए Proposal की जानें पूरी कहानी, खुल गया राज

इस गाने को कुछ दिनों पर यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इसे अंशुल गर्ग (Anshul Garg) ने प्रोड्यूस किया है, साथ ही गाने को टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के अलावा उनकी बहन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने आवाज दी है. सॉन्ग को सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पर फिल्माया गया है.

Trending news