Zee Rozgar Samachar

Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ 'Clean Bowled', देखें Viral Video

IND vs AUS: दूसरे वनडे के दौरान एक भारतीय फैंन ने एक लड़की को रिंग देकर किया प्रपोज, ग्लेन मैक्सवेल ने ये देखकर बजाईं तालियां

Team India का फैन Australian हसीना के आगे हुआ 'Clean Bowled', देखें Viral Video
मैच के दौरान भारतीय फैन ने एक लड़की को किया प्रपोज (फोटो-BCCI)

नई दिल्ली: शादियां स्वर्ग में तय होती हैं लेकिन कुछ ऐसा ही मंजर सिडनी क्रिकेट ग्राउंड (SCG) में देखने को मिला. भारत और ऑस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) के बीच हुए दूसरे वनडे मैच के दौरान एक भारतीय फैंन ने पूरी दुनिया के सामने अपने प्यार का इजहार किया

भारतीय टीम को सपोर्ट करने आए एक लड़के ने मुकाबले में दौरान एक लड़की को अपने दिल की बात कही और उसे प्रपोज किया. भारत की पारी के 21वां ओवर में भारत के कप्तान विराट कोहली और श्रेयस अय्यर बल्लेबाजी कर रहे थे जिस वक्त ये खूबसूरत पल कैमरे में कैद हुआ.

 

लड़के ने अपने घुटने पर बैठकर हाथ में अंगूठी देकर प्रपोज किया. जिसके देकर लड़की खुशी से चौक गई और बिना वक्त गंवाया हां कर दिया. इसे देकर आस पास बैठे लोगों ने तालियां बजाईं और लड़की ने लड़के को हग किया.

कमेंट्री बॉक्स में बैठे ऑस्ट्रेलिया के पूर्व खिलाड़ी शेन वॉर्न और एडम गिलक्रिस्ट का भी ध्यान इस वाक्य पर गया. इतना ही नहीं बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे ऑस्ट्रेलियाई टीम के ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने भी ये देखा और तालियां बजाईं.

एक साल बाद गेंदबाजी कर रहे Hardik Pandya ने क्यों किया एक्शन में बदलाव? जानिए वजह

 बता दें कि सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जा रहे दूसरे वनडे में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम का दबदबा रहा. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 51 रनों से करारी शिकस्त दी है. मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से भारत को 390 रनों का लक्ष्य दिया. जवाब में भारतीय टीम 9 विकेट खोकर 338 रन ही बना सकी. इसी जीत के साथ कंगारुओं ने वनडे सीरीज भी अपने नाम कर ली है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.