Winters में Dhanashree Verma हैं अपनी जुल्फों से परेशान, Instagram पर छलका दर्द

टीम इंडिया (Team India) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) अकसर अपने डांस वीडियोज से फैंस का दिल जीत लेती हैं. लेकिन इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पोस्ट के जरिए अपनी परेशानी बयां की है.

Winters में Dhanashree Verma हैं अपनी जुल्फों से परेशान, Instagram पर छलका दर्द
धनश्री वर्मा (फोटो-Instagram/dhanashree9)

नई दिल्ली: युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) की मंगेतर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) का जब भी जिक्र आता है तो फैंस उनके वायरल डांस वीडियोज को याद करतें. उनके पोस्ट को लाखों फैंस लाइक्स और शेयर करना नहीं भूलते. लेकिन इस बार वो किसी और वजह से चर्चा में है. दरअसल सदियों के मौसम (Winters) में उन्हें अलग तरह की परेशानी से दो-चार होना पड़ रहा हैं. इसका जिक्र उन्होंने इंस्टाग्राम पर किया है.

धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) ने कहा, 'सर्दियों के मौसम (Winters) से मेरा प्यार और नफरत का रिश्ता रहा है और अब ये और बुरा हो रहा है. इस मौसम से मोहब्बत करने की कई वजहें हैं, लेकिन मेरा ड्राई हेयर सबकुछ बर्बाद कर देता है. आप भी अपनी सर्दियों की परेशानियों को शेयर करें '

साथ ही धनश्री ने ये भी लिखा है कि, 'डियर विंटर, तुमने मेरी जुल्फों को कुछ तरह से बना दिया है कि ये सीधे किसी हॉरर मूवी से निकल कर आ रही हो. मेरी ये परेशानी मार्च महीने तक ही खत्म हो पाएगी.'

यह भी पढ़ें- IND vs AUS: Virat Kohli के मुरीद हुए Cameron Green, तारीफ में कही ये बात

गौरतलब है कि धनश्री पेशे से कोरियोग्राफर और डांसर हैं, वो अकसर अपने डांस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर करती हैं.  हाल में ही टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर ने युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) से सगाई की थी. 

VIDEO

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.